Advertisement

मांझी ने तेजस्वी के मंसूबों पर फेरा पानी, अब करेंगे ये काम

पूर्व मुख्यमंत्री और हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने अटकलों पर विराम लगाकर तेजस्वी के...
मांझी ने तेजस्वी के मंसूबों पर फेरा पानी, अब करेंगे ये काम

पूर्व मुख्यमंत्री और हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने अटकलों पर विराम लगाकर तेजस्वी के मंसूबो पर पानी फेर दिया है। उन्होंने बुधवार को पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में कहा कि एनडीए को छोड़कर जाने का कोई सवाल ही नहीं है। एनडीए के साथ हैं और आगे भी रहेंगे। बता दें कि हम की राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक में कुछ अहम फैसले लिए जाने को लेकर राजनीतिक अटकलें लगाई जा रही थीं।

हिंदुस्तान के मुताबिक, बैठक में पार्टी ने भी आम सहमति से एनडीए में रहने का फैसला लिया। हालांकि मांझी ने इस दौरान यह भी कहा कि सरकार में रहकर भी सकारात्मक सोच के साथ दलित और गरीबों के मुद्दे को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के समक्ष मुद्दे उठाते रहेंगे।

वहीं कांग्रेस ने दावा किया है कि हम अध्यक्ष मांझी और वीआईपी के मुकेश सहनी एनडीए में सहज महसूस नहीं कर रहे हैं। हालांकि जदयू के प्रधान महासचिव केसी त्यागी ने कहा है कि सरकार में कोई दिक्कत नहीं है। पूर्व सीएम जीतन राम मांझी और उनके लोग कांग्रेस-राजद को करारा जवाब दे रहे हैं।   राजद, कांग्रेस के सत्ता लोलुप लोग तिकड़मों के जरिए जनादेश को पलटना चाहते हैं, जिसमें वे सफल नहीं होंगे। 

कांग्रेस सांसद और प्रदेश अभियान समिति के चेयरमैन अखिलेश सिंह ने दावा किया कि जल्द राज्य में तेजस्वी यादव के नेतृत्व में सरकार बनने वाली है। दावा किया कि नीतीश सरकार अब चंद दिनों या महीनों की है। उन्होंने कहा कि जीतन राम मांझी और मुकेश सहनी घुटन महसूस कर रहे हैं। दावा किया कि मांझी और सहनी भी नई सरकार में शामिल होंगे।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad