Advertisement

असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ चुनाव लड़ रहीं भाजपा प्रत्याशी का दावा- 'इस बार हैदराबाद...'

अपने पहले चुनावी मुकाबले में एआईएमआईएम प्रमुख और चार बार के सांसद असदुद्दीन ओवैसी के रूप में एक...
असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ चुनाव लड़ रहीं भाजपा प्रत्याशी का दावा- 'इस बार हैदराबाद...'

अपने पहले चुनावी मुकाबले में एआईएमआईएम प्रमुख और चार बार के सांसद असदुद्दीन ओवैसी के रूप में एक दुर्जेय प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ खड़े होकर, हैदराबाद से भाजपा की लोकसभा उम्मीदवार माधवी लता ने कहा कि वह चुनाव में अपनी संभावनाओं को लेकर आश्वस्त हैं। 

बुधवार को हैदराबाद के प्रदर्शनी मैदान में भाजपा कार्यकर्ताओं के लिए एक सम्मेलन को संबोधित करते हुए, माधवी लता ने कहा कि वह अपने अभियान में पार्टी कैडर की ऊर्जा और भागीदारी से उत्साहित हैं और अपनी संभावनाओं को लेकर आशावादी हैं।

उन्होंने एएनआई से बात करते हुए, "मैं यहां लोकसभा चुनाव से पहले अपने कार्यकर्ताओं के लिए एक सम्मेलन के लिए प्रदर्शनी मैदान में हूं। मुझे कहना होगा कि उत्साह का स्तर और कार्यकर्ताओं की भागीदारी - बूथ से राज्य में सभी स्तरों पर पार्टी के अध्यक्षों से लेकर नेताओं तक - उल्लेखनीय है। आज इस सम्मेलन में 3,000 से 4,000 पदाधिकारी और कार्यकर्ता भाग ले रहे हैं। उनकी ऊर्जा और उत्साह मुझे विश्वास दिलाते हैं कि हम इस बार निश्चित रूप से हैदराबाद जीतेंगे।"

ईद के अवसर पर मुस्लिम समुदाय को अपनी हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए, माधवी लता ने कहा, "मैं अपने सभी मुस्लिम भाइयों और बहनों, और विशेष रूप से मेरे सभी पसमांदा भाइयों और बहनों को बहुत समृद्ध रमज़ान और ईद की शुभकामनाएं देती हूं। मुझे आशा है कि आप आप जिन कठिन परिस्थितियों में रह रहे हैं, उनसे निकलकर सभी विकास की ओर आगे बढ़ें।''

2019 के लोकसभा चुनाव में, भाजपा ने एआईएमआईएम प्रमुख के खिलाफ भगवंत राव को मैदान में उतारा। हालाँकि, भाजपा उम्मीदवार दूसरे स्थान पर रहे और औवेसी से 2,82,186 वोटों से हार गए। उन्हें कुल मिले वोटों में से सिर्फ 26 फीसदी वोट मिले, जबकि ओवेसी को 58.95 फीसदी वोट मिले।

तेलंगाना की सभी 17 सीटों पर 13 मई को एक ही चरण में मतदान होगा। 2019 के लोकसभा चुनाव में, बीआरएस ने 9 सीटें जीतीं, जबकि भाजपा और कांग्रेस को क्रमशः 4 और 3 सीटें मिलीं।

इससे पहले, सोमवार को, माधवी लता ने जान से मारने की धमकी मिलने का दावा करने के बाद अपने चुनावी प्रतिद्वंद्वी का मजाक उड़ाते हुए पूछा था कि क्या कोई भी, जो "(दिवंगत यूपी माफिया डॉन) मुख्तार अंसारी और किंग्स ग्रुप का दोस्त है" को जान से मारने की धमकी दी जा सकती है। एएनआई से बात करते हुए लता ने कहा कि हो सकता है कि ओवैसी को अपने ही लोगों से ऐसी धमकियां मिली हों।

उन्होंने कहा, "कोई असदुद्दीन ओवैसी को जान से मारने की धमकी कैसे दे सकता है? क्या किसी ने उन पर पथराव किया है या उन पर हमला किया है? यह सब केवल सोशल मीडिया पर है। मुझे भी सोशल मीडिया पर हजारों धमकियां मिल रही हैं, क्या मैं पहले कभी इसके साथ सार्वजनिक रूप से सामने आया हूं" आज सोशल मीडिया पर ये लोग कौन हैं? ये लोग एसी कमरों में बैठते हैं और कुछ भी कहते हैं। मैं कैसे मान लूं कि शायद उनके अपने ही लोग उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहे हैं।''

गौरतलब है कि गैंगस्टर से नेता बने मुख्तार अंसारी, जिनकी अस्पताल में इलाज के दौरान दिल का दौरा पड़ने से मृत्यु हो गई, को 30 अप्रैल को गाज़ीपुर के काली बाग कब्रिस्तान में दफनाया गया था। उनके पार्थिव शरीर को उनके माता-पिता की कब्र के पास दफनाया गया।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad