Advertisement

भाजपा ने 'शराब घोटाले' की काल्पनिक कहानी गढ़ी और सुप्रीम कोर्ट में कहानियां गलत साबित हुईं: सिसोदिया

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर निशाना साधते हुए आप नेता और दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया...
भाजपा ने 'शराब घोटाले' की काल्पनिक कहानी गढ़ी और सुप्रीम कोर्ट में कहानियां गलत साबित हुईं: सिसोदिया

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर निशाना साधते हुए आप नेता और दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि भाजपा ने 'शराब घोटाला' नाम से एक काल्पनिक कहानी गढ़ी और सुप्रीम कोर्ट में वे कहानियां गलत साबित हुईं। वहीं, आतिशी ने कहा कि आप अकेली पार्टी है जो भाजपा को डरा सकती है।

मनीष सिसोदिया ने कहा, "भाजपा ने 'शराब घोटाला' नाम से एक काल्पनिक कहानी बनाई थी। सुप्रीम कोर्ट ने अरविंद केजरीवाल को जमानत देकर उस कहानी को खत्म कर दिया। यह हमारे लिए सुखद अंत है और भाजपा के लिए दुखद अंत है। उन्होंने सोचा था कि वे अरविंद केजरीवाल को दिल्ली चुनाव तक जेल में रखेंगे, लेकिन उनकी कहानियां अदालत में गलत साबित हुईं और आज अरविंद केजरीवाल और मैं जेल से बाहर हैं।"

दिल्ली की मंत्री आतिशी ने कहा कि यह साबित हो गया है कि आप ही एकमात्र ऐसी पार्टी है जो भाजपा को डराती है।

आतिशी ने कहा, "भाजपा सरकार द्वारा आप को दबाने और इसे तोड़ने की पूरी कोशिश के बाद आप कठिन दौर से गुजरी है। आज यह साबित हो गया है कि आप ही एकमात्र ऐसी पार्टी है जो भाजपा को डराती है। सत्य की जीत हुई है।"

दिल्ली के एक अन्य मंत्री और आप नेता गोपाल राय ने कहा कि आप दो साल से तानाशाही के खिलाफ लड़ रही है और आप कार्यकर्ता केजरीवाल से निर्देश मिलने का इंतजार कर रहे हैं।

गोपाल राय ने कहा, "पूरी पार्टी (आप) पिछले 2 साल से तानाशाही के खिलाफ लड़ रही थी। आज सभी जेल से बाहर आ गए हैं। हर कार्यकर्ता, विधायक और अधिकारी सीएम (अरविंद केजरीवाल) के निर्देशों का इंतजार कर रहे हैं।"

इससे पहले शनिवार को केजरीवाल ने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक की जिसमें हरियाणा में विधानसभा चुनाव और राष्ट्रीय राजधानी में पार्टी संगठन सहित विभिन्न मुद्दों पर चर्चा हुई।

आप के वरिष्ठ नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के आवास पर हुई इस बैठक में पार्टी नेता संजय सिंह और गोपाल राय भी मौजूद थे। इससे पहले केजरीवाल ने जेल से रिहा होने के बाद चंदगीराम अखाड़े से अपने सरकारी आवास तक रोड शो किया।

दिल्ली आबकारी नीति घोटाले से संबंधित भ्रष्टाचार के एक मामले में सुप्रीम कोर्ट द्वारा उन्हें जमानत दिए जाने के कुछ ही घंटों बाद शुक्रवार शाम को उन्हें तिहाड़ जेल से रिहा कर दिया गया। केजरीवाल के वकीलों ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले का हवाला देते हुए विशेष सीबीआई न्यायाधीश के समक्ष उनकी रिहाई के लिए जमानत बांड प्रस्तुत किए।

रिहाई के बाद तिहाड़ जेल के बाहर आप नेताओं और समर्थकों की भारी भीड़ ने केजरीवाल का स्वागत किया। उनके समर्थकों ने उनके आवास के बाहर पटाखे फोड़कर जश्न मनाया।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad