Advertisement

राहुल गांधी की 'शक्ति' टिप्पणी को लेकर भाजपा उनके खिलाफ झूठी कहानी फैला रही है: राउत

शिवसेना (यूबीटी) नेता संजय राउत ने रविवार को दावा किया कि भाजपा, कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की "शक्ति"...
राहुल गांधी की 'शक्ति' टिप्पणी को लेकर भाजपा उनके खिलाफ झूठी कहानी फैला रही है: राउत

शिवसेना (यूबीटी) नेता संजय राउत ने रविवार को दावा किया कि भाजपा, कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की "शक्ति" टिप्पणी पर उन पर निशाना साधते हुए उनके खिलाफ झूठी कहानी फैला रही है।

पार्टी के मुखपत्र सामना में अपने साप्ताहिक कॉलम "रोकठोक" में, राउत ने कहा कि अपनी मुंबई रैली के दौरान, गांधी ने कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सिर्फ एक मुखौटा हैं और विपक्ष को इसके पीछे की "शक्ति" से लड़ना होगा।

राज्यसभा सांसद ने दावा किया, "गांधी का मतलब 'धन शक्ति' (धन शक्ति) था जिसके खिलाफ विपक्ष को लड़ना है। पीएम मोदी ने तुरंत कहा कि यह हिंदुत्व और महिला शक्ति पर हमला है। जो लोग खुद को भगवान विष्णु का अवतार मानते हैं वे गांधी की 'शक्ति' से हैरान थे। उनके खिलाफ झूठी कहानी फैलाना शुरू कर दिया। इस झूठे प्रचार तंत्र के पीछे भी एक शक्ति है।"

उन्होंने आरोप लगाया, ''भाजपा मानसिक रोगी बन गई है।'' राउत ने इस बात पर भी आश्चर्य जताया कि जिस अस्पताल की आय मरीजों से होती है उसे चुनावी बांड क्यों खरीदना चाहिए।

उन्होंने कहा, "यशोदा सुपर स्पेशलिटी अस्पताल ने अक्टूबर 2021 से अक्टूबर 2023 तक 162 करोड़ रुपये के चुनावी बांड खरीदे। कौन सी पार्टी COVID-19 महामारी के दौरान अस्पताल से बांड स्वीकार कर सकती है? जंबो COVID-19 केंद्र और खिचड़ी मामलों की जांच करने में शामिल एजेंसियां इस अस्पताल और भाजपा के बीच संबंध की जांच होनी चाहिए।"

प्रवर्तन निदेशालय मुंबई में जंबो COVID-19 उपचार सुविधाओं की स्थापना में कथित अनियमितताओं की जांच कर रहा है। ईडी कोविड-19 महामारी के दौरान शहर में फंसे प्रवासी श्रमिकों को 'खिचड़ी' पैकेट उपलब्ध कराने के लिए मुंबई नागरिक निकाय द्वारा दिए गए अनुबंध में कथित अनियमितताओं की भी जांच कर रहा है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad