Advertisement

"भाजपा एकमात्र पार्टी है जो राष्ट्रवाद की बात करती है": अरुण गोविल

उत्तर प्रदेश की मेरठ सीट से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार अरुण गोविल ने सोमवार को कहा कि पीएम मोदी की...

उत्तर प्रदेश की मेरठ सीट से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार अरुण गोविल ने सोमवार को कहा कि पीएम मोदी की खास बात यह है कि उन्होंने जो वादा किया था उसे पूरा किया है। उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा एकमात्र पार्टी है जो राष्ट्रवाद की बात करती है।

अरुण गोविल ने कहा, "भाजपा का ट्रैक रिकॉर्ड बहुत अच्छा है। यह एकमात्र पार्टी है जो राष्ट्रवाद के बारे में बात करती है। मेरी छवि राम जी के साथ जुड़ी हुई है लेकिन इसके अलावा, मेरी छवि साफ है। एक व्यक्ति जो ईमानदार है और जो सच बोलता है। मोदी सरकार ने महिलाओं की गरिमा की रक्षा की, करोड़ों महिलाओं को गैस और घर दिए, हाईवे बन रहे हैं और गरीबों को मेडिकल बीमा मिला है। मोदी जी की खास बात यह है कि उन्होंने जो वादा किया था, उसे पूरा किया है। सच तो यह है कि इस बार भाजपा 400 को पार कर जाएगी।"

आगे अरुण गोविल ने कहा कि राजनीति में आने के बाद उन्हें भगवान राम का किरदार निभाने से ज्यादा सम्मान मिल रहा है।

उन्होंने कहा, "प्रचार बहुत अच्छा चल रहा है। चुनाव के प्रति लोगों में काफी उत्साह है। राजनीति में आने के बाद मुझे अब और अधिक सम्मान मिल रहा है। बीजेपी यह सीट जीतेगी। मुझे इसमें कोई संदेह नहीं है। पीएम की ब्रांड वैल्यू बहुत ऊंची है। यह चुनाव केवल 'विकसित भारत' के लिए हो रहा है।''

समाजवादी पार्टी (सपा) के वरिष्ठ वकील भानु प्रताप सिंह और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के देवव्रत त्यागी मेरठ सीट पर अरुण गोविल के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे। उत्तर प्रदेश की मेरठ सीट पर दूसरे चरण में 26 अप्रैल को अमरोहा, गौतमबुद्धनगर, बागपत, गाजियाबाद, अलीगढ़, मथुरा और बुलंदशहर सीटों के साथ मतदान होगा।

इस बीच, पश्चिमी उत्तर प्रदेश के सभी आठ संसदीय क्षेत्रों में कुल 60.25 प्रतिशत मतदान दर्ज किया गया, जहां लोकसभा चुनाव के पहले चरण में शुक्रवार को मतदान हुआ। जिन संसदीय क्षेत्रों में मतदान हुआ उनमें मुजफ्फरनगर, नगीना, सहारनपुर, कैराना, मुरादाबाद, पीलीभीत, बिजनौर और रामपुर शामिल थे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad