Advertisement

विधानसभा चुनाव के बाद झारखंड से भाजपा का सफाया हो जाएगा: हेमंत सोरेन

झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने शनिवार को कथित तौर पर उनके खिलाफ साजिश रचने के लिए भाजपा की...
विधानसभा चुनाव के बाद झारखंड से भाजपा का सफाया हो जाएगा: हेमंत सोरेन

झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने शनिवार को कथित तौर पर उनके खिलाफ साजिश रचने के लिए भाजपा की आलोचना की और दावा किया कि आगामी विधानसभा चुनाव के बाद राज्य से भगवा पार्टी का सफाया हो जाएगा।

अपने आवास पर झामुमो कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सोरेन ने कहा कि उन्हें जेल में बंद करने की साजिश रचने वालों के खिलाफ विद्रोह होगा और झारखंड के लोग भाजपा को नहीं बख्शेंगे।

झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष ने कहा, "भाजपा के ताबूत में आखिरी कील ठोकने का समय आ गया है। आने वाले दिनों में झारखंड से भाजपा का सफाया हो जाएगा।"

सोरेन को शुक्रवार को बिरसा मुंडा जेल से रिहा कर दिया गया था, जब राज्य उच्च न्यायालय ने उन्हें मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जमानत दे दी थी, यह देखते हुए कि वह प्रथम दृष्टया दोषी नहीं थे, और याचिकाकर्ता द्वारा जमानत पर अपराध करने की कोई संभावना नहीं थी।

झामुमो नेता को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने 8.36 एकड़ जमीन के अवैध कब्जे से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले की जांच के सिलसिले में 31 जनवरी को गिरफ्तार किया था।

उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा ने सभी संवैधानिक प्रतिष्ठानों को नियंत्रित कर लिया है लेकिन लोगों ने हाल ही में संपन्न लोकसभा चुनाव में उन्हें सबक सिखाया।

सोरेन ने कहा, "मेरी जानकारी में आया है कि वे विधानसभा चुनाव समय से पहले कराने की योजना बना रहे हैं। मैं उन्हें चुनौती देता हूं कि वे जिस दिन चाहें चुनाव करा लें। झारखंड में विधानसभा चुनाव जीतने का भाजपा का सपना 'मुंगेरीलाल के हसीन सपने' होगा। भाजपा कई राज्यों में आदिवासियों को मुख्यमंत्री बना रही है, लेकिन वे सिर्फ रबर स्टांप हैं।"

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad