Advertisement

गोवा की दोनों लोकसभा सीटें जीतेगी भाजपा, सीएम सावंत ने किया दावा

गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने विश्वास जताया और दावा किया कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) तटीय...
गोवा की दोनों लोकसभा सीटें जीतेगी भाजपा, सीएम सावंत ने किया दावा

गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने विश्वास जताया और दावा किया कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) तटीय राज्य में उत्तरी गोवा और दक्षिण गोवा दोनों लोकसभा सीटें जीतेगी। उन्होंने जीत के मार्जिन को लेकर भी दावा किया है। 

बता दें कि भाजपा ने मौजूदा सांसद श्रीपद नाइक को उत्तरी गोवा सीट से और पल्लवी डेम्पो को दक्षिणी गोवा से अपना उम्मीदवार बनाया है।

वहीं, विपक्षी कांग्रेस ने क्रमशः उत्तर और दक्षिण गोवा सीटों के लिए अपने उम्मीदवारों के रूप में पूर्व केंद्रीय मंत्री रमाकांत खलप और विरियाटो फर्नांडीस के नामों की घोषणा की है। उल्लेखनीय है कि दक्षिण गोवा सीट वर्तमान में कांग्रेस के फ्रांसिस्को सरदिन्हा के पास है।

सीएम सावंत ने शनिवार को पणजी के पास मापुसा में संवाददाताओं से कहा, "भाजपा उम्मीदवारों को लोगों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है, जिसके कारण पार्टी उत्तरी गोवा सीट एक लाख वोटों के अंतर से और दक्षिणी गोवा सीट 60,000 वोटों से जीतेगी।"

उन्होंने कहा कि लोगों को केंद्र में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किए गए काम पर भरोसा है, उन्होंने कहा कि भाजपा ने राज्य में दोनों संसदीय क्षेत्रों में प्रचार के दो दौर पूरे कर लिए हैं।

गोवा भाजपा प्रमुख सदानंद शेट तनावडे ने कहा, "मतदाताओं ने देखा है कि केंद्र में मोदी के नेतृत्व वाली सरकार ने क्या काम किया है। हम दोनों सीटें भारी अंतर से जीतने को लेकर आश्वस्त हैं।"

उन्होंने कहा कि भाजपा अगले आठ से दस दिनों में गोवा में आगामी लोकसभा चुनाव के लिए अपना घोषणापत्र जारी करेगी। गोवा में लोकसभा चुनाव 7 मई को एक ही चरण में होंगे और वोटों की गिनती 4 जून को होगी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad