Advertisement

भाजपा का कांग्रेस पर बड़ा हमला, वोट बैंक के कारण इजरायल पर हुए आतंकी हमला का पार्टी नहीं कर रही निंदा

भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने कांग्रेस पर वोट बैंक की...
भाजपा का कांग्रेस पर बड़ा हमला, वोट बैंक के कारण इजरायल पर हुए आतंकी हमला का पार्टी नहीं कर रही निंदा

भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने कांग्रेस पर वोट बैंक की राजनीति के कारण इजराइल पर आतंकवादी हमले की उचित निंदा करने में विफल रहने का आरोप लगाया है। रायपुर के स्वामी विवेकानंद विमानतल पर बुधवार को संवाददाताओं से बात करते हुए सूर्या ने छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग की भर्ती में कथित घोटाले को लेकर भी सत्ताधारी दल कांग्रेस की आलोचना की। सूर्या भाजयुमो की प्रदेश इकाई की एक कार्यशाला को संबोधित करने के लिए छत्तीसगढ़ के एक दिवसीय दौरे पर हैं।

इजराइल पर हमले और भारत द्वारा इसकी निंदा पर पूछे गए सवाल के जवाब में सूर्या ने कहा, ” इजराइल में जो हुआ वह एक क्रूर आतंकवादी हमला है। छोटे-छोटे बच्चों और हजारों लोगों पर बर्बर तरीके से हमला किया गया। हमें हमास और फलस्तीन के बीच भ्रमित नहीं होना चाहिए। हमास लश्कर-ए-तैयबा या आईएसआईएस की तरह एक आतंकवादी संगठन है।” उन्होंने कहा, ”आज की सभ्य दुनिया में आतंकवाद को एक इंच भी जगह नहीं दी जानी चाहिए। दुखद बात यह है कि ऐसी स्थिति में जब पूरी दुनिया हमास द्वारा किए गए आतंकी हमले की निंदा करने में एकजुट है, कांग्रेस पार्टी अपनी वोट बैंक की राजनीति के कारण अपने प्रस्ताव में इसकी उचित निंदा करने में विफल रही।”

उन्होंने कहा कि भाजयुमो युवाओं के न्याय के लिए लड़ेगा क्योंकि वे कांग्रेस सरकार के कुशासन से सबसे अधिक प्रभावित हैं। उन्होंने कहा कि भाजयुमो राज्य में विधानसभा चुनाव में भाजपा की जीत सुनिश्चित करेगा।सूर्या ने कहा, ”छत्तीसगढ़ की मेरी दो यात्राओं के दौरान मुझे भाजयुमो द्वारा मुख्यमंत्री निवास के घेराव प्रदर्शन में भाग लेने का अवसर मिला। अब हम यहां मुख्यमंत्री निवास के भीतर भारतीय जनता पार्टी को स्थापित करने का संकल्प लेने के लिए यहां आए हैं।”

उन्होंने कहा, ”युवा मोर्चा छत्तीसगढ़ में युवाओं के हित से जुड़े मुद्दे उठाता रहा है, खासकर सीजीपीएससी भर्ती में कथित घोटाले के मुद्दे को उठाकर युवाओं के लिए न्याय मांगने का काम युवा मोर्चा ने किया था। मुझे बेहद खुशी और गर्व है कि युवा मोर्चा द्वारा उठाए गए कथित पीएससी घोटाले के मुद्दे का परिणाम आया और अदालत (छत्तीसगढ़ उच्च न्यायालय) ने स्थगन आदेश दिया है। मेरा मानना है कि भविष्य में देश की हर राज्य सरकार, चाहे वह छत्तीसगढ़, राजस्थान और कर्नाटक (कांग्रेस शासित राज्यों का जिक्र) हो, को अपनी पीएससी प्रणाली में सुधार लाने का अवसर मिलेगा। यह प्रदेश के युवाओं और युवामोर्चा की जीत है।"

अपने रायपुर दौरे के बारे में जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि बुधवार को भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ कार्यशाला में आगामी चुनावों में युवा मोर्चा की भूमिका पर विस्तृत चर्चा की जाएगी। उन्होंने कहा कि इस दौरान कार्यकर्ता मतदाताओं, विशेषकर पहली बार मत देने वाले मतदाताओं से कैसे जुड़ेंगे, इस पर विस्तृत चर्चा की जाएगी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad