Advertisement

कांग्रेस नेता राजा पटेरिया ने पीएम मोदी के लिए कहे अपशब्द, एफआईआर दर्ज

कांग्रेस नेता राजा पटरिया ने प्रधनमंत्री के खिलाफ़ विवादित बयान देकर राजनितिक गलियारों में...
कांग्रेस नेता राजा पटेरिया ने पीएम मोदी के लिए कहे अपशब्द, एफआईआर दर्ज

कांग्रेस नेता राजा पटरिया ने प्रधनमंत्री के खिलाफ़ विवादित बयान देकर राजनितिक गलियारों में गहमा-गहमी का माहौल पैदा कर दिया। घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें पटरिया पीएम मोदी को मारने की बात कहते हैं। इस बीच, मध्य प्रदेश के पन्ना जिले के पवई थाने में सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ विवादित टिप्पणी करने को लेकर कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व मंत्री राजा पटेरिया के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी।

पटेरिया पर धारा 451, 504, 505 (1) (बी), 505 (1) (सी), 506, 153-बी (1) (सी) के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। एफआईआर कॉपी के मुताबिक, पटेरिया ने कहा, "पीएम मोदी चुनाव खत्म कर देंगे, वह लोगों को धर्म, जाति और भाषा के आधार पर बांट देंगे। दलितों और आदिवासियों का भविष्य खतरे में है। अगर संविधान को बचाना है तो मोदी को मारने के लिए तैयार रहो।"

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सोमवार को एक सेल्फी वीडियो जारी किया जिसमें उन्होंने कहा कि प्राथमिकी दर्ज की जा रही है और कानून अपना काम करेगा। सीएम चौहान ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा, "भारत जोड़ो यात्रा का ढोंग करने वालों की हकीकत सामने आ रही है। पीएम मोदी लोगों के दिल में रहते हैं। वह पूरे देश की आस्था के केंद्र हैं।"

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad