Advertisement

कांग्रेस हाईकमान के साथ विश्वासघात कर रहे हैं यूपी कांग्रेस अध्यक्ष लल्लू, दिग्गज नेता ने लगाए कई आरोप

प्रदेश कांंग्रेस में चल रही उठापटक के बीच उत्तरप्रदेश विधानपरिषद के पूर्व सदस्य एवं कांग्रेस के...
कांग्रेस हाईकमान के साथ विश्वासघात कर रहे हैं यूपी कांग्रेस अध्यक्ष लल्लू, दिग्गज नेता ने लगाए कई आरोप

प्रदेश कांंग्रेस में चल रही उठापटक के बीच उत्तरप्रदेश विधानपरिषद के पूर्व सदस्य एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सिराज मेंहदी ने गुरुवार को एक राष्ट्रीय उर्दू समाचार पत्र के प्रथम पृष्ठ पर प्रकाशित खबर का संज्ञान लेते हुए कांग्रेस हाईकमान से यूपी कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू और पूर्व मंत्री नसीमुद्दीन सिद्दीकी के सपा मुखिया अखिलेश यादव की मुलाकात पर तंज करते हुए कहा कि अब तो कांग्रेस हाईकमान राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा जान ले कि कौन क्या है और कौन कांग्रेस पार्टी को गर्त में डाल रहा है।

मेहदी ने कहा कि बिना हम लोगों से बात किये 10 लोगो को पार्टी को अंधेरे में रखकर अजय कुमार लल्लू एवं प्रियंका गांधी के पीए संदीप सिंह ने पार्टी से निष्कासित करवा दिया, जबकि हमलोग बार-बार कहते रहे है हम अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य है हमे निकालने का अधिकार उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी को नही है। लेकिन कांग्रेस हाईकमान मौन रहा इसीलिए आज कांग्रेस की हालत शून्य पर पहुच गयी।

उन्होंने कांग्रेस हाईकमान से कहा कि अब तो अपनी आंख और कान खोलकर रखे कि कौन पार्टी का वफ़ादार है और कौन गद्दारी कर रहा। हम लोग लगभग डेढ़ साल से निष्कासित है हम तो किसी दूसरे दल के नेता से नही मिले और आपके वफ़ादार लोग अपने लिए नया आशियाना तलाश रहे। उन्होंने कहाकि पार्टी हाईकमान अगर यूपी कांग्रेस को वाकई में बचाना चाहती है तो सपा प्रमुख से मिलने वाले नेताओं को तत्काल पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाए नही तो ये आप और पार्टी के साथ विश्वासघात करेगे और पार्टी के पास पछतावे के अलावा कुछ नही रहेगा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad