Advertisement

"बीजेपी की जीत में मायावती और औवेसी का योगदान, इन्हें भारत रत्न देना चाहिए"- संजय राउत ने भाजपा पर बोला हमला

उत्तर प्रदेश ने एक बार फिर से चुनावी जीत का सेहरा योगी आदित्यनाथ के सर पर बांधा है। बीजेपी ने यूपी के 403...

उत्तर प्रदेश ने एक बार फिर से चुनावी जीत का सेहरा योगी आदित्यनाथ के सर पर बांधा है। बीजेपी ने यूपी के 403 विधानसभा सीटों में से 255 पर जीत हासिल कर पूर्ण बहुमत हासिल की है। इस बीच शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा है कि हार-जीत होती रहती है, आपकी खुशी में हम शामिल हैं।

संजय राउत ने कहा, "बीजेपी को बड़ी जीत मिली है, यूपी उनका राज्य था फिर भी अखिलेश यादव की सीटें बढ़ गई है। बीजेपी की जीत में मायावती और औवेसी का योगदान है इन सबको पद्मविभूषण और भारत रत्न देना पड़ेगा। हम लोग खुश हैं, हार-जीत होती रहती है। आपकी खुशी में हम भी शामिल हैं।"

संजय राउत ने आगे कहा कि आप हमें बार-बार बोलते हो कि शिवसेना को यूपी में कितनी सीटें मिलीं? यूपी में कांग्रेस और शिवसेना की जो हार हुई है उससे बुरा हाल आपका पंजाब में हुआ है। इस बारे में आप थोड़ा देश को मार्गदर्शन दीजिए।

राउत ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि चिंता का विषय ये हैं कि पंजाब में बीजेपी जो एक राष्ट्रीय पार्टी है उसे पंजाब की जनता ने पूरी तरह से नकारा है। पीएम मोदी, गृह मंत्री और रक्षा मंत्री ने वहां जमकर प्रचार किया फिर भी बीजेपी क्यों हार गई?

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में निर्वाचन आयोग द्वारा घोषित किये गए आकड़ें के अनुसार बीजेपी ने राज्य की 403 सीटों में से 255 सीटों पर जीत हासिल की है। दूसरी तरफ सामाजवादी पार्टी ने 111, आरएलडी 8, निषाद पार्टी 6, कांग्रेस 2 और बसपा ने 1 सीट पर जीत हासिल की।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad