Advertisement

मालीवाल से बदतमीजी करने वाले बिभव के साथ केजरीवाल की तस्वीर पर विवाद, भाजपा ने उठाए सवाल

राज्यसभा सांसद और पूर्व डीसीडब्ल्यू अध्यक्ष स्वाति मालीवाल पर कथित हमले को लेकर सत्तारूढ़ आम आदमी...
मालीवाल से बदतमीजी करने वाले बिभव के साथ केजरीवाल की तस्वीर पर विवाद, भाजपा ने उठाए सवाल

राज्यसभा सांसद और पूर्व डीसीडब्ल्यू अध्यक्ष स्वाति मालीवाल पर कथित हमले को लेकर सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी के साथ तीखी राजनीतिक तनातनी के बीच, भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने गुरुवार को दावा किया कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल इस मामले में आरोपी अपने निजी सहायक बिभव कुमार को बचा रहे थे।

आरोप है कि सीएम केजरीवाल के सहयोगी ने दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष के आवास पर उनके साथ मारपीट की।

मामले में शुरुआत में चुप्पी साधने के बाद, आप ने इस घटना पर अपनी प्रतिक्रिया दी, पार्टी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि सीएम ने घटना का उचित संज्ञान लिया है और कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

हालांकि, लखनऊ हवाई अड्डे पर आप नेताओं की एक तस्वीर साझा करते हुए जिसमें पार्टी प्रमुख केजरीवाल, संजय सिंह और विभव कुमार दिखाई दे रहे हैं, पूनावाला ने गुरुवार को अपने आधिकारिक एक्स हैंडल से पोस्ट किया, "72 घंटे में विभव कुमार पर कोई एफआईआर नहीं, बल्कि केजरीवाल उसे बचा रहे हैं।"

बीजेपी प्रवक्ता ने दावा किया कि मालीवाल पर हमला केजरीवाल के इशारे पर किया गया और उनके साथ हिंसा की गई।

पूनावाला ने कहा, "यह स्पष्ट है: स्वाति मालीवाल पर हमला केजरीवाल के इशारे पर किया गया था, शीश महल अपराध महल है और द्रौपदी चीरहरण की तरह - एक महिला राज्यसभा सांसद पर हिंसा, हमला किया गया था।"

भाजपा प्रवक्ता ने दावा किया कि मालीवाल को अब उनकी पार्टी चुप रहने या अपनी कहानी बदलने के लिए मजबूर कर रही है, यही कारण है कि उन्होंने पुलिस से संपर्क नहीं किया है।

पूनावाला ने कहा, "अब उन पर चुप रहने या अपनी कहानी बदलने के लिए दबाव डाला जा रहा है, जैसा कि आप के नवीन जयहिंद और नितिन त्यागी के बयानों से स्पष्ट है, इसलिए उन्होंने अभी तक पुलिस से संपर्क नहीं किया है। आप का असली चेहरा - महिला विरोधी अराजकतावादी पार्टी।"

इस बीच, भाजपा की दिल्ली इकाई के उपाध्यक्ष कपिल मिश्रा ने भी लखनऊ हवाई अड्डे पर केजरीवाल, संजय सिंह और विभव कुमार की एक साथ तस्वीर साझा की, जिसमें बताया गया कि कैसे राज्यसभा सांसद ने पहले इस घटना की निंदा की थी।

मिश्रा ने एक्स पर पोस्ट किया, "यह कल रात लखनऊ एयरपोर्ट की तस्वीर है। काली शर्ट वाला बिभव है, जिसने स्वाति मालीवाल को मारा है। साथ ही संजय सिंह ने कहा है कि बिभव ने बहुत गलत काम किया, केजरीवाल नाराज हैं। तीसरा केजरीवाल खुद है।"

साथी राज्यसभा सांसद पर कथित हमले की निंदा करते हुए संजय सिंह ने मंगलवार को कहा कि केजरीवाल ने मामले का संज्ञान लिया है और सख्त कार्रवाई का निर्देश दिया है।

मंगलवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए सिंह ने कहा, "कल एक घटना हुई। अरविंद केजरीवाल के आवास पर विभव कुमार (अरविंद केजरीवाल के पीए) द्वारा स्वाति मालीवाल के साथ दुर्व्यवहार की घटना हुई। स्वाति मालीवाल ने इस घटना की सूचना दिल्ली पुलिस को दी। यह एक निंदनीय घटना है। अरविंद केजरीवाल ने घटना का संज्ञान लिया है और सख्त कार्रवाई का निर्देश दिया है।''

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad