Advertisement

राजनीतिक लाभ पाने के लिए फिलिस्तीन मुद्दे का प्रयोग कर रही माकपा : नेता प्रतिपक्ष सतीशन

केरल में यूडीएफ गठबंधन के सदस्यों को लुभाने के सत्तारूढ़ मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) के...
राजनीतिक लाभ पाने के लिए फिलिस्तीन मुद्दे का प्रयोग कर रही माकपा : नेता प्रतिपक्ष सतीशन

केरल में यूडीएफ गठबंधन के सदस्यों को लुभाने के सत्तारूढ़ मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) के कथित प्रयासों के बीच राज्य विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष वी.डी. सतीशन ने मंगलवार को कांग्रेस की सहयोगी इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग (आईयूएमएल) के शीर्ष नेताओं से मुलाकात की और वाम दल पर राजनीतिक लाभ पाने के लिए फलस्तीन मुद्दे का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया।

सतीशन ने मलाप्पुरम जिले के पनाक्कड़ में आईयूएमएल के प्रदेश अध्यक्ष सैय्यद सादिक अली शिहाब थंगल के आवास पर उनकी पार्टी के नेताओं से मुलाकात की। मुलाकात के बाद सतीशन संवाददाताओं से मिले और केरल में सत्तारूढ़ माकपा पर विपक्षी गठबंधन के सदस्यों को पार्टी से तोड़ने का प्रयास करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि वाम दल अपनी शक्ति और क्षमताओं को लेकर कथित तौर पर आश्वस्त नहीं है।

सतीशन ने यह भी आरोप लगाया कि माकपा राजनीतिक लाभ पाने के लिए फलस्तीन मुद्दे का इस्तेमाल कर रही है और मुख्य मुद्दों में उसकी कोई रूचि नहीं है। इस बीच कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रमेश चेन्निथला ने राज्य में वाम मोर्चे को एक ‘डूबता जहाज’ करार दिया और सवाल किया कि उस पर कौन सवार होना चाहेगा?

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad