Advertisement

सीएम केजरीवाल के इस्तीफे की मांग, दिल्ली भाजपा ने किया विरोध प्रदर्शन

दिल्ली भाजपा के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने प्रवर्तन निदेशालय द्वारा मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की...
सीएम केजरीवाल के इस्तीफे की मांग, दिल्ली भाजपा ने किया विरोध प्रदर्शन

दिल्ली भाजपा के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने प्रवर्तन निदेशालय द्वारा मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर मुख्यमंत्री पद से उनके इस्तीफे की मांग करते हुए रविवार को मध्य दिल्ली के कनॉट प्लेस में विरोध प्रदर्शन किया।

प्रदर्शनकारियों ने दिल्ली के मुख्यमंत्री के नव-पुनर्निर्मित आधिकारिक बंगले के एक कथित प्रतिकृति मॉडल का इस्तेमाल करते हुए इसे 'शीशमहल' कहा और इसके निर्माण में अनियमितताओं का आरोप लगाया।

कथित आबकारी नीति घोटाले में आरोपी आप नेताओं के शराब की बोतल के आकार के कटआउट के साथ विरोध स्थल पर "शराब से शीशमहल तक" नाम से एक सेल्फी पॉइंट भी स्थापित किया गया था।

प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा सहित दिल्ली भाजपा के वरिष्ठ नेताओं और पार्टी के लोकसभा चुनाव के उम्मीदवारों, विधायकों और पार्षदों ने विरोध प्रदर्शन में भाग लिया।

उन्होंने केजरीवाल के खिलाफ नारे लगाए और आप के नेतृत्व वाली दिल्ली सरकार में कथित भ्रष्टाचार और घोटालों के कारण उनकी गिरफ्तारी पर उनके इस्तीफे की मांग की।

दिल्ली के मुख्यमंत्री को ईडी ने 21 मार्च को दिल्ली उत्पाद शुल्क नीति से जुड़े घोटाले से जुड़े एक मामले में गिरफ्तार किया था। वह 15 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में हैं। 

आप के शीर्ष नेता भी केजरीवाल, जो पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक भी हैं, की गिरफ्तारी के विरोध में एक दिवसीय उपवास के लिए रविवार को दिल्ली के जंतर-मंतर पर एकत्र हुए।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad