Advertisement

दिल्ली कांग्रेस नेता तरविंदर सिंह मारवाह भाजपा में शामिल, गांधी परिवार पर जमकर बरसे

दिल्ली विधानसभा में तीन बार विधायक रहे कांग्रेस नेता तरविंदर सिंह मारवाह बुधवार को यहां भाजपा में...
दिल्ली कांग्रेस नेता तरविंदर सिंह मारवाह भाजपा में शामिल, गांधी परिवार पर जमकर बरसे

दिल्ली विधानसभा में तीन बार विधायक रहे कांग्रेस नेता तरविंदर सिंह मारवाह बुधवार को यहां भाजपा में शामिल हो गए और लंबे समय से सदस्यों की अनदेखी करने और दरबारियों को बढ़ावा देने के लिए अपने पूर्व पार्टी नेतृत्व की आलोचना की।

भाजपा मुख्यालय में पत्रकारों से बात करते हुए, मारवाह ने कांग्रेस नेतृत्व पर अपने हमले में कोई कसर नहीं छोड़ी और सोनिया गांधी और राहुल गांधी की आलोचना करने के लिए कुछ घटनाओं का हवाला दिया।

वह भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव विनोद तावड़े और एक अन्य नेता मनजिंदर सिंह सिरसा की उपस्थिति में भाजपा में शामिल हो गए।

गांधी परिवार के सभी सदस्य, जिनमें प्रियंका गांधी वाड्रा भी शामिल हैं, अपने पसंदीदा का प्रचार कर रहे हैं, उन्होंने हाल ही में राज्यसभा के लिए चुने गए कांग्रेस सदस्यों की सूची का हवाला देते हुए उनपर आरोप लगाया।  1998-2013 के बीच कांग्रेस विधायक मारवाह ने भी मीडिया विभाग में नई नियुक्तियों को लेकर पार्टी पर कटाक्ष किया।

उन्होंने कहा कि जो लोग चपरासी बनने के लायक नहीं हैं उन्हें जिम्मेदार पद दिए गए हैं जबकि गुलाम नबी आजाद और सुशील कुमार शिंदे जैसे दिग्गजों की अनदेखी की गई है। उन्होंने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व की सराहना की और गृह मंत्री अमित शाह और पार्टी अध्यक्ष जे पी नड्डा जैसे अन्य शीर्ष भाजपा नेताओं की भी प्रशंसा की।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad