Advertisement

दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष अनिल चौधरी का बयान, आदमी का भरोसा जीत रही कांग्रेस

दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष अनिल चौधरी ने बुधवार को कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी की दिल्ली में उनकी...
दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष अनिल चौधरी का बयान, आदमी का भरोसा जीत रही कांग्रेस

दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष अनिल चौधरी ने बुधवार को कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी की दिल्ली में उनकी भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने वाले हजारों लोगों ने एक कड़ा संदेश दिया है कि पार्टी आम आदमी का भरोसा जीत रही है।

बुधवार को राजीव भवन में भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के 138वें स्थापना दिवस के अवसर पर पार्टी का झंडा फहराने वाले चौधरी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी को खड़ा करने वाले नेताओं के योगदान को कभी भुलाया नहीं जा सकता।

उन्होंने कहा, "यह उन नेताओं को श्रद्धांजलि है जिन्होंने कांग्रेस का निर्माण किया है। देश और पार्टी के लिए उनके योगदान को कभी भुलाया नहीं जा सकता है।"

उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी अपनी भारत जोड़ो यात्रा के माध्यम से आम लोगों के साथ बातचीत करके और उनकी समस्याओं को सुनकर नागरिकों की आवाज को प्रतिध्वनित कर रहे हैं।

उन्होंने आगे कहा, "राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा के माध्यम से भारतीय जनता पार्टी के खराब शासन के कारण पीड़ित नागरिकों की आवाज को प्रतिध्वनित कर रहे हैं। आंदोलन का बहुत बड़ा प्रभाव हो रहा है। दिल्ली में यात्रा में हजारों लोग उनके साथ शामिल हुए और वह अपने आप में पार्टी की इच्छा और मंशा के बारे में एक मजबूत संदेश है।"

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad