Advertisement

धोनी बनाम कोहली: एक आखिरी 'नृत्य' की तैयारी?

आईपीएल 20224 का मुकाबला अपने आखरी पड़ाव पर पहुंच रहा है। 3 टीमों ने प्लेऑफ में अपना जगह बना लिया है। वहीं...
धोनी बनाम कोहली: एक आखिरी 'नृत्य' की तैयारी?

आईपीएल 20224 का मुकाबला अपने आखरी पड़ाव पर पहुंच रहा है। 3 टीमों ने प्लेऑफ में अपना जगह बना लिया है। वहीं चौथी टीम का फैसला आज के मैच के बाद तय होना है। बैंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में होने वाले आज के मैच में एक तरफ रॉयल चैलेंजर्स बैगलुरु है तो दूसरी ओर चेन्नई सुपर किंग्स।

ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि भारतीय क्रिकेट के दो धुरंधर प्लेयर, धोनी और कोहली के बीच होने वाला यह मुकाबला शायद फैन्स आखरी बार देख पाए। क्रिकेट फैन्स के अनुसार ये धोनी के आईपीएल सीजन का आखरी मैच हो सकता है।

जीओ सिनेमा से बात करते हुए विराट कोहली ने आशंका जताई कि ये उनका आखरी मैच हो सकता है। कोहली ने कहा, “माही भाई और मैं एक और बार साथ खेल रहे हैं, हो सकता है कि हम आखिरी बार खेल रहे हों, किसे मालूम है। फैन्स के लिए यह मजेदार पल होने वाला है। इतने सालों से इंडिया के लिए हमने काफी अच्छी साझेदारी निभाई है। हम सभी को मालूम है कि धोनी ने कई मैचेस खत्म किए हैं और जीता भी है।”

आपको बता दें कि आरसीबी और सीएसके के मध्य होने वाला मुकाबला दोनों ही टीमों के लिए काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है। आरसीबी के लिए ये मैच ‘करो या मरो’ जैसी परिस्थित वाली है। शुरूआत के मैचेस में आरसीबी का प्रदर्शन अच्छा नहीं था, लेकिन पिछले पांच मैचेस को जीत कर टीम ने अच्छी वापसी की है। हालांकि फिर भी सीएसके के मुकाबले आरसीबी के प्लेऑफ में जाने के बीच कुछ टर्म एंड कंडीशंस है। वहीं दूसरी ओर सीएसके का शुरूआती प्रदर्शन अच्छा था लेकिन बाद के मैचेस में वो लड़खड़ा गई। चूंकि पाइंट्स टेबल पर सीएसके की स्थिति अच्छी है। ऐसे में अगर आज का मैच सीएसके ने जीत लिया तब उसे प्लेऑफ का टिकट मिल सकता है।

आपको बता दें कि कोलकाता नाइट राइडर्स, राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद ने प्लेऑफ में अपनी जगह बना ली है। आज के निर्णायक मैच के बाद चौथे प्लेऑफ की टीम सुनिश्चित होगी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad