Advertisement

ममता के खिलाफ दिलीप घोष की 'टिप्पणी' से विवाद, टीएमसी ने की बीजेपी नेता के खिलाफ कार्रवाई की मांग

तृणमूल कांग्रेस के महासचिव अभिषेक बनर्जी ने 'इंडिया टुडे ईस्ट कॉन्क्लेव' में पश्चिम बंगाल की...
ममता के खिलाफ दिलीप घोष की 'टिप्पणी' से विवाद, टीएमसी ने की बीजेपी नेता के खिलाफ कार्रवाई की मांग

तृणमूल कांग्रेस के महासचिव अभिषेक बनर्जी ने 'इंडिया टुडे ईस्ट कॉन्क्लेव' में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष की कथित टिप्पणी पर नाराजगी जताते हुए बुधवार को उनकी गिरफ्तारी की मांग की।

घोष ने ‘इंडिया टुडे ईस्ट कॉनक्लेव’ में एक सत्र के दौरान पिछले राज्य विधानसभा चुनाव में ममता बनर्जी के ‘बांग्लार मेये’ (बंगाल की बेटी) अभियान और बाद में गोवा के चुनाव में तटीय राज्य से अपना संबंध बताने के संदर्भ में मुख्यमंत्री के खिलाफ कुछ कथित आपत्तिजनक टिप्पणियां कर दीं

डायमंड हार्बर से सांसद अभिषेक बनर्जी ने पूर्व प्रदेश भाजपा प्रमुख की टिप्पणी पर हैरानी जताते हुए ट्विटर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से घोष को गिरफ्तार कराने की मांग की और भाजपा से पूछा कि क्या पार्टी के नेता देश की एकमात्र मौजूदा महिला मुख्यमंत्री के बारे में इस तरह बात करते हैं?

तृणमूल कांग्रेस के सांसद काकोली घोष दस्तीदार ने एक वीडियो में इस बात पर आश्चर्य व्यक्त किया कि इस तरह के अपशब्दों का इस्तेमाल एक राजनीतिक व्यक्तित्व द्वारा एक महिला के खिलाफ किया जा सकता है, जो देश की एकमात्र महिला मुख्यमंत्री होती है।

दस्तीदार ने कहा कि उन्होंने घोष की "गलत" टिप्पणी और उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग के विरोध में काला बिल्ला पहना हुआ था। प्रतिक्रिया के लिए राज्य के भाजपा नेताओं से तत्काल संपर्क नहीं हो सका।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad