Advertisement

एल्विश यादव ने कुबूल किया पार्टी में सांप के जहर देने का आरोप! इस रिपोर्ट में हुआ खुलासा

रविवार को नोएडा पुलिस ने एक पार्टी में सांप के जहर के कथित इस्तेमाल की जांच के सिलसिले में यूट्यूबर और...
एल्विश यादव ने कुबूल किया पार्टी में सांप के जहर देने का आरोप! इस रिपोर्ट में हुआ खुलासा


रविवार को नोएडा पुलिस ने एक पार्टी में सांप के जहर के कथित इस्तेमाल की जांच के सिलसिले में यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 विजेता एल्विश यादव को गिरफ्तार किया। एनडीटीवी की एक रिपोर्ट में कहा गया कि पुलिस सूत्रों के मुताबिक, एल्विश ने अपने द्वारा आयोजित रेव पार्टियों में सांप और सांप के जहर की व्यवस्था करने की बात कबूल की है।

रिपोर्ट के अनुसार, एल्विश यादव ने पूछताछ के दौरान यह भी स्वीकार किया कि वह पिछले साल सांप के जहर की आपूर्ति के लिए गिरफ्तार किए गए अन्य आरोपियों को जानते थे। इससे पहले उन्होंने सांप के जहर मामले में शामिल होने से इनकार किया था।

पांच अन्य की पहचान राहुल (32), टीटूनाथ (45), जयकरण (50), नारायण (50) और रविनाथ (45) के रूप में की गई, जो दक्षिण-पूर्व दिल्ली के मोहरबंद गांव के निवासी थे। इन्हें भी गिरफ्तार किया गया था और अब जमानत पर बाहर हैं।

एल्विश यादव 2023 में सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए बिग बॉस ओटीटी 2 रियलिटी शो जीतने के बाद एक घरेलू नाम बन गए। नोएडा पुलिस ने रविवार को एल्विश यादव को सांप के जहर मामले में गिरफ्तार किया, जिसमें वह और पांच अन्य थे। उन पर राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में रेव पार्टियों में सांप का जहर बेचने का आरोप लगाया गया था।

मामले से अवगत अधिकारियों के अनुसार, एल्विश को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है, और 'रविवार को सेक्टर 20 पुलिस स्टेशन में पूछताछ के लिए बुलाया गया था।' एल्विश पर अपने वीडियो शूट में सांपों का इस्तेमाल करने का भी आरोप है। नोएडा पुलिस ने कहा, "हमें एल्विश यादव और सांप के जहर की आपूर्ति में उसकी संलिप्तता के खिलाफ पर्याप्त सबूत मिले हैं।"

पिछले साल 3 नवंबर को, एल्विश और पांच अन्य पर नोएडा के सेक्टर 51 में एक पार्टी को सांप का जहर मुहैया कराने के आरोप में वन्यजीव (संरक्षण) अधिनियम और भारतीय दंड संहिता की धारा 120 बी (आपराधिक साजिश) के तहत मामला दर्ज किया गया था। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad