Advertisement

कांग्रेस भी राहुल गांधी को गंभीरता से नहीं लेती: एमपी के सीएम यादव का दावा

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने बुधवार को भाजपा पर निशाना साधने वाली राहुल गांधी की 'आग' वाली...
कांग्रेस भी राहुल गांधी को गंभीरता से नहीं लेती: एमपी के सीएम यादव का दावा

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने बुधवार को भाजपा पर निशाना साधने वाली राहुल गांधी की 'आग' वाली टिप्पणी को लेकर उन पर निशाना साधा और कहा कि कांग्रेस नेता भी वायनाड सांसद को गंभीरता से नहीं लेते हैं।

रविवार को दिल्ली के रामलीला मैदान में एक रैली में गांधी ने कहा कि अगर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) "मैच फिक्सिंग" के जरिए चुनाव जीतती है और संविधान बदल देती है, तो देश में "आग" लग जाएगी और यह बच नहीं पाएगा।

कांग्रेस नेता के बयान के बारे में पूछे जाने पर यादव ने कहा कि इसमें कोई सच्चाई नहीं है। गांधी के बयान में कोई गंभीरता नहीं है। उन्हें अपनी पार्टी ही उन्हें गंभीरता से नहीं लेती है, तो कोई और कैसे लेगा?" 

उन्होंने कहा, "कांग्रेस कहां है इसका कुछ पता नहीं, बहुत पिछड़ रही है। इसके लिए अगर कोई ज़िम्मेदार है तो वो हैं राहुल गांधी. उन्होंने न तो कांग्रेस को गंभीरता से लिया और न ही चुनावों को। हमें उम्मीद है कि कांग्रेस अपने अंतर्विरोधों से बाहर निकलेगी और आत्ममंथन करेगी।”

मुख्यमंत्री पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी.नड्डा के साथ विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेने के लिए जबलपुर में थे। उन्होंने कहा कि वह चुनाव प्रचार के लिए उज्जैन और इंदौर जाएंगे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad