Advertisement

सब मोदी को फिर से पीएम बनते देखना चाहते हैं, 400 सीटों के लिए एकजुट होना जरूरी: अजीत पवार

उपमुख्यमंत्री अजीत पवार ने रविवार को कहा कि देश के अधिकांश लोग चाहते हैं कि नरेंद्र मोदी तीसरी बार...
सब मोदी को फिर से पीएम बनते देखना चाहते हैं, 400 सीटों के लिए एकजुट होना जरूरी: अजीत पवार

उपमुख्यमंत्री अजीत पवार ने रविवार को कहा कि देश के अधिकांश लोग चाहते हैं कि नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनें और महाराष्ट्र में सत्तारूढ़ गठबंधन में हर कोई इस लक्ष्य की दिशा में काम कर रहा है।

बारामती में एक किसान रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि वह (आगामी लोकसभा चुनाव के लिए) अपने "होम ग्राउंड" से अपना अभियान शुरू कर रहे हैं। पवार स्थानीय विधायक हैं।

उन्होंने सभा में कहा, "आपने मुझे हमेशा आशीर्वाद दिया है और यही कारण है कि मैं आपके सामने खड़ा हूं। आपने मुझे पुणे जिले का संरक्षक मंत्री बनने में मदद की।"

उन्होंने जोर देकर कहा, "65 प्रतिशत से अधिक लोग चाहते हैं कि नरेंद्र मोदी फिर से पीएम बनें। आने वाले दिनों में, महायुति (सत्तारूढ़ गठबंधन) यह सुनिश्चित करने के लिए मिलकर काम करेगा कि एनडीए लोकसभा में 400 सीटें जीते।"

उन्होंने अपने समर्थकों से कहा कि वे ऐसे बयान न दें जिससे दरार पैदा हो या किसी वर्ग को ठेस पहुंचे, उन्होंने कहा कि सभी को मतभेदों को भुलाकर लोकसभा चुनाव के लिए अगले कुछ महीनों में एकजुट होकर काम करना चाहिए।

उन्होंने कहा, "हम विकास के पथ पर आगे बढ़ना चाहते हैं। इसलिए हमें ऐसा सांसद चुनना चाहिए जिसकी सोच हमारे जैसी हो।" सत्तारूढ़ गठबंधन में एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली शिवसेना, भारतीय जनता पार्टी और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी शामिल हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad