Advertisement

कर्नाटक में कांग्रेस को झटका, पूर्व सीएम शेट्टार की हुई भाजपा में वापसी

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री जगदीश शेट्टार, जो पिछले साल राज्य विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा छोड़कर...
कर्नाटक में कांग्रेस को झटका, पूर्व सीएम शेट्टार की हुई भाजपा में वापसी

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री जगदीश शेट्टार, जो पिछले साल राज्य विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल हो गए थे, गुरुवार को अपनी पुरानी पार्टी में फिर से शामिल हो गए। शेट्टर ने भाजपा के साथ अपने लंबे जुड़ाव का हवाला दिया और कहा कि उनके कई शुभचिंतक चाहते हैं कि वह वापस पार्टी में शामिल हों।

लिंगायत नेता कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा, केंद्रीय मंत्री भूपेन्द्र यादव और राजीव चन्द्रशेखर, कर्नाटक भाजपा अध्यक्ष बी वाई विजयेंद्र और इसके मीडिया प्रमुख अनिल बलूनी की उपस्थिति में पार्टी में शामिल हुए।

पार्टी सूत्रों ने कहा कि शेट्टार ने गृह मंत्री अमित शाह और इसके राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की थी क्योंकि उन्हें भगवा संगठन में फिर से शामिल होने के लिए राजी किया गया था, जिसे उन्होंने विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए टिकट से इनकार किए जाने के बाद छोड़ दिया था।

इसके बाद वह कांग्रेस में शामिल हो गए लेकिन चुनाव हार गए। हालाँकि, कांग्रेस ने उन्हें एमएलसी बना दिया है, यह पद अब उन्होंने भाजपा में शामिल होने के लिए छोड़ दिया है। शेट्टार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व की भी सराहना की और कहा कि उनके नेतृत्व में भारत मजबूत हुआ है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad