Advertisement

महागठबंधन को मजबूत करने 19 नवंबर को ममता बनर्जी से मिलेंगे चंद्रबाबू नायडू

अगले साल यानी 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर महागठबंधन को एक करने की कोशिशें तेज हो गई हैं। आंध्र...
महागठबंधन को मजबूत करने 19 नवंबर को ममता बनर्जी से मिलेंगे चंद्रबाबू नायडू

अगले साल यानी 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर महागठबंधन को एक करने की कोशिशें तेज हो गई हैं। आंध्र प्रदेश के सीएम और तेलुगू देशम पार्टी के प्रमुख चंद्रबाबू नायडू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ विपक्ष को एकजुट करना शुरू कर दिया है।

19 नवंबर को ममता से मुलाकात करेंगे नायडू

कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी, समाजवादी पार्टी के मुखिया और पूर्व सीएम अखिलेश यादव और डीएमके नेता एमके स्टालिन से मुलाकात के बाद अब नायडू पश्‍चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी से मिलने वाले हैं। ममता बनर्जी से चंद्रबाबू नायडू की मुलाकात 19 नवंबर को होगी। माना जा रहा है कि इस मुलाकात के बाद ही महागठबंधन को मजबूती मिलेगी।

बीजेपी विरोधी दलों को एकजुट करने में लगे चंद्रबाबू नायडू

दरअसल, आंध्र प्रदेश के लिए स्पेशल स्टेटस और स्पेशल पैकेज नहीं मिलने से नाराज चंद्रबाबू ने जब से केंद्र की एनडीए सरकार से समर्थन वापस लिया है, तब से वह बीजेपी विरोधी दलों को एकजुट करने में लगे हैं। इससे पहले शुक्रवार को उन्होंने जेडीएस प्रमुख और पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा से मुलाकात की थी।

इससे पहले तेलुगू देशम पार्टी (टीडीपी) के अध्यक्ष एन चंद्रबाबू नायडू ने चेन्नई में डीएमके चीफ एमके स्टालिन से उनके घर जाकर मुलाकात की थी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad