Advertisement

OSD की गिरफ्तारी पर बोले प्रवेश वर्मा, इसी पैसे से डिप्टी सीएम पहुंचाते है शाहीन बाग को ‘बिरयानी’

दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के पूर्व ओएसडी (ऑफिसर ऑन स्पेशल ड्यूटी) गोपाल कृष्ण माधव को...
OSD की गिरफ्तारी पर बोले प्रवेश वर्मा, इसी पैसे से डिप्टी सीएम पहुंचाते है शाहीन बाग को ‘बिरयानी’

दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के पूर्व ओएसडी (ऑफिसर ऑन स्पेशल ड्यूटी) गोपाल कृष्ण माधव को सेंट्रल ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टीगेशन (सीबीआई) द्वारा शुक्रवार को रिश्वत लेने के मामले में गिरफ्तार किए जाने के बाद सियासी बयानबाजी तेज हो गई है। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद प्रवेश वर्मा ने उप-मुख्यमंत्री पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा, “ओएसडी तो नाम होता है। जो उनका मालिक है, जो हमारे डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया जी है, ये सारा पैसा उन्हीं के जेब में जाता है और वो उन्हीं पैसे से शाहीन बाग में बिरयानी पहुंचाते हैं।”

वहीं सिसोदिया ने गिरफ्तारी को जायज ठहराते हुए गोपाल कृष्ण माधव पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है। इसके साथ ही बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने सिसोदिया पर गंभीर आरोप लगाए हैं। बता दें कि शनिवार को दिल्ली की सभी 70 सीट पर विधानसभा चुनाव होंगे जिसमें आप, कांग्रेस और बीजेपी के बीच टक्कर है।

यूपी के सीएम ने कही थी ‘बिरयानी’ वाली बात

इससे पहले पिछले दिनों चुनाव प्रचार के दौरान उत्तर प्रदेश (यूपी) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने करावल नगर में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा था कि पाकिस्तान परस्त आतंकवादी जो देश के अलग-अलग हिस्सों में बिस्फोट करते थे उन्हें अब हमारे जवानों ने ‘यमलोकपुरी’ की यात्रा पर भेज दिया है। कांग्रेस और केजरीवाल इन उपद्रवियों को क्या खिलाते थे ‘बिरयानी’। और हम क्या खिला रहें हैं गोली।” सीएम केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा था, “वो व्यक्ति दिल्ली का विकास करने की बजाय शाहीन बाग के लोगों को बिरयानी खिलाने का कार्य कर रहे है। उनकी सहानुभूती दिल्लीवासियों के साथ नहीं हैं।”

‘सख्त से सख्त मिले सजा’

मनिष सिसोदिया ने गिरफ्तार ओएसडी को सख्त-से-सख्त सजा दिए जाने की वकालत की है। उन्होंने कहा कि पिछले 5 सालों में खुद ऐसे कई भ्रष्ट अधिकारियों को पकड़वाया है। सिसोदिया ने ट्वीट करते हुए कहा, 'मुझे पता चला है कि सीबीआई ने एक जीएसटी इन्स्पेक्टर को रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है। यह अधिकारी मेरे ऑफिस में बतौर ओएसडी भी तैनात था। सीबीआई को उसे तुरंत सख्त से सख्त सजा दिलानी चाहिए। ऐसे कई भ्रष्टाचारी अधिकारी मैंने खुद पिछले पांच साल में पकड़वाए हैं।”

‘बिना सहमति भ्रष्टाचार नहीं करता है अफसर’

उधर, बीजेपी आईटी सेल के अध्यक्ष अमित मालवीय ने भी ‘आप’ पर हमला करते हुए ट्वीट किया, “डेप्युटी सीएम के ऑफिस में कोई ओसडी अपने बॉस की जानकारी के बिना रिश्वत नहीं ले सकता। केजरीवाल और सिसोदिया पर पहले भी भ्रष्टाचार के आरोप लगे हैं।” उन्होंने आगे लिखा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ किए आंदोलन से जन्मी पार्टी, भ्रष्टाचार पर ही खत्म होगी।

 

गौरतलब है कि सांसद प्रवेश वर्मा लगातार विवादित बयानबाजी की वजह से सुर्खियों में बने हुए है। 6 फरवरी को चुनाव आयोग ने चुनाव प्रचार पर 24 घंटे का बैन लगा दिया था। इसके साथ ही उनके खिलाफ 30 जनवरी को भी 96 घंटे का बैन लगाया गया था।

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad