Advertisement

ट्विटर पर BJP की बड़ी गलती, इंडोनेशिया के राष्ट्रपति को बता डाला PM

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीन देशों की विदेश यात्रा के पहले पड़ाव में इंडोनेशिया पहुंच चुके हैं।...
ट्विटर पर BJP की बड़ी गलती, इंडोनेशिया के राष्ट्रपति को बता डाला PM

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीन देशों की विदेश यात्रा के पहले पड़ाव में इंडोनेशिया पहुंच चुके हैं। बुधवार को राजधानी जकार्ता में पीएम मोदी कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। इससे पहले इंडोनेशिया के राष्ट्रपति जोको विदोदो ने पीएम मोदी का स्वागत किया और दोनों के बीच अनौपचारिक बातचीत हुई। लेकिन इन सबके बीच पीएम मोदी के इस दौरे को लेकर बीजेपी से सोशल मीडिया तब बड़ी गलती हो गई, जब उसने इंडोनेशिया के राष्ट्रपति को प्रधानमंत्री बता दिया।

पीएम मोदी और इंडोनेशिया के राष्ट्रपति जोको विदोदो ने जकार्ता में संयुक्त रूप से 'काइट' फेस्टिवल का उद्घाटन किया लेकिन खबर को ट्विटर पर शेयर करने दौरान बीजेपी सोशल मीडिया की टीम से एक बड़ी गलती हो गई। बीजेपी ने अपने ट्विटर हैंडल पर इंडोनेशिया के राष्ट्रपति जोको विदोदो को इंडोनेशिया का प्रधानमंत्री बता दिया।

बुधवार को बीजेपी ने अपने ट्विटर में लिखा, 'पीएम मोदी और इंडोनेशिया के पीएम जोको विदोदो ने जकार्ता में काइट फेस्टिवल का उद्घाटन किया'। अब सोशल मीडिया पर बीजेपी की इस गलती की जमकर खिंचाई हो रही है।

 

गौरतलब है कि पीएम मोदी का यह दौरा कई मायनों में अहम माना जा रहा है। भारत-इंडोनेशिया के साझा बयान के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि इस महान और सुंदर देश की मेरी पहली यात्रा है और इस यात्रा के शानदार प्रबंध के लिए राष्ट्रपति का आभार व्यक्त करता हूं। उन्होंने कहा कि बच्चों ने जिस तरह मेरे स्वागत किया गया, उसने मेरा दिल छू लिया।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad