Advertisement

राहुल का पीएम मोदी पर आरोप, कहा- CBI को 'सेंट्रल ब्यूरो ऑफ इलीगल माइनिंग' बनाया

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी लगातार केंद्र की भाजपा सरकार और पीएम मोदी को लेकर निशाना साधने में लगे...
राहुल का पीएम मोदी पर आरोप, कहा- CBI को 'सेंट्रल ब्यूरो ऑफ इलीगल माइनिंग' बनाया

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी लगातार केंद्र की भाजपा सरकार और पीएम मोदी को लेकर निशाना साधने में लगे हुए  हैं। इस बार राहुल ने कर्नाटक के माइनिंग बैरन रेड्डी भाइयों को टिकट दिए जाने को लेकर पीएम पर हमला बोलते हुए कहा कि मोदी ने केंद्रीय जांच ब्यूरो का नया नाम दिया है- 'सेंट्रल ब्यूरो ऑफ इलीगल माइनिंग'।

सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए राहुल ने भ्रष्टाचार को खत्म करने के पीएम मोदी के रुख को पाखंड होना बताया। राहुल गांधी ने कहा कि, 'एक तरफ तो पीएम मोदी कहते हैं कि वे भ्रष्टाचार के खिलाफ खड़े हैं, लेकिन दूसरी तरफ उनके (मोदी) के बगल में एक जेल जा चुके (बीएस येदियुरप्पा) खड़े हैं'।

मोदी ने दी रेड्डी बंधुओं को क्लीन चिट

कांग्रेस अध्यक्ष ने आगे पीएम मोदी पर आरोप लगाते हुए कहा, 'पीएम मोदी ने कर्नाटक चुनाव लड़ने के लिए रेड्डी भाइयों को आठ टिकट दिए हैं। इतना ही नहीं मोदी ने रेड्डी बंधुओं को क्लीन चिट भी दे दी है। 

पीएम की चुप्पी पर राहुल का सवाल

कांग्रेस अध्यक्ष ने देश के महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अत्याचार, किसान ऋण छूट  से जुड़े मसले और विभिन्न मामलों पर पीएम मोदी की चुप्पी पर सवाल उठाया। राहुल ने कहा कि नीरव मोदी सहित कितने भगोड़े जनता के पैसों को लूट कर देश से फरार हो गए, लेकिन मोदी जी इन मसलों पर अभी तक एक शब्द भी नहीं कहा है'। 

गौरतलब है कि कर्नाटक चुनाव को देखते हुए राहुल गांधी अपनी यात्रा के दूसरे दिन, मंगलुरू, बंटवाल, मैसूर और दक्षिण कर्नाटक के अन्य क्षेत्रों का दौरा करेंगे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad