Advertisement

चिदंबरम का पीएम पर तंज, कहा- नोटबंदी की तरह सबको मारती हुई जाएगी बुलेट ट्रेन

मुंबई के एलफिंस्टन रोड के फुट ओवर ब्रिज पर शुक्रवार को हुए हादसे के बाद कांग्रेस के बड़े नेता और पूर्व...
चिदंबरम का पीएम पर तंज, कहा- नोटबंदी की तरह सबको मारती हुई जाएगी बुलेट ट्रेन

मुंबई के एलफिंस्टन रोड के फुट ओवर ब्रिज पर शुक्रवार को हुए हादसे के बाद कांग्रेस के बड़े नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री पी. चिदंबरम ने पीएम मोदी पर बुलेट ट्रेन के जरिये हमला बोला है। उन्होंने कहा कि बुलेट ट्रेन नोटबंदी जैसी है, जो भी चीज इसके सामने आएगी वह उसे उड़ाती हुई चली जाएगी।

चिदंबरम ने मुंबई ब्रिज हादसे के अगले दिन शनिवार को ट्वीट किया, 'बुलेट ट्रेन नोटबंदी जैसी होगी। यह सुरक्षा समेत सभी चीजों की हत्या कर देगी।'  चिदंबरम ने अपने अगले ट्वीट में कहा कि रेलवे को बुलेट जैसे महंगे प्रॉजेक्ट्स पर काम करने की बजाय यात्रियों की सुरक्षा पर ध्यान देते हुए अपने ढांचे का विकास करना चाहिए।

उन्होंने कहा कि इतने बड़े प्रोजेक्ट के बजाए पैसा बुनियादी ढांचे को सुधारने में लगाना चाहिए। बुलेट ट्रेन सामान्य लोगों के लिए नहीं होगी, यह उच्चस्तरीय लोगों की अहंकार यात्रा होगी। इससे पहले शिवसेना ने भी केंद्र सरकार की बुलेट परियोजना पर सवाल खड़े करते हुए कहा था कि रेलवे को पहले सुरक्षा पर ध्यान देना चाहिए।

बता दें कि मुंबई के एलफिंस्टन रोड फुट ओवर ब्रिज पर भगदड़ के कारण 22 लोगों की मौत हो गई थी जबकि 35 से अधिक लोग घायल हो गए थे। 

<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en"><p lang="en" dir="ltr">Bullet train will be like demonetisation. It will kill everything else including safety.</p>&mdash; P. Chidambaram (@PChidambaram_IN) <a href="https://twitter.com/PChidambaram_IN/status/914014748357779456?ref_src=twsrc%5Etfw">September 30, 2017</a></blockquote>
<script async src="//platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en"><p lang="en" dir="ltr">Bullet train is not for ordinary people. It is an ego trip for the high &amp; mighty.</p>&mdash; P. Chidambaram (@PChidambaram_IN) <a href="https://twitter.com/PChidambaram_IN/status/914015106119360513?ref_src=twsrc%5Etfw">September 30, 2017</a></blockquote>
<script async src="//platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad