Advertisement

राम जन्मभूमि के मुख्य पुजारी बोले, ‘मंदिर बनाना शुरू नहीं किया तो 2019 में हारेगी BJP’

अयोध्या में श्री राम जन्मभूमि के मुख्य पुजारी ने बीजेपी को लेकर बड़ा बयान दिया है। आचार्य सत्येंद्र...
राम जन्मभूमि के मुख्य पुजारी बोले, ‘मंदिर बनाना शुरू नहीं किया तो 2019 में हारेगी BJP’

अयोध्या में श्री राम जन्मभूमि के मुख्य पुजारी ने बीजेपी को लेकर बड़ा बयान दिया है। आचार्य सत्येंद्र दास जी महाराज ने कहा है कि अगर बीजेपी ने मंदिर बनाना शुरू नहीं किया तो साल 2019 के लोकसभा चुनाव में पार्टी को हार का सामना करना पड़ेगा। सत्येंद्र दास जी महाराज ने यह भी कहा है कि हाल ही में बीजेपी के चुनाव हारने के पीछे श्रीराम का प्रकोप है।

दरअसल, अयोध्या स्थित राम जन्भूमि के मुख्य पुजारी आचार्य सतेंद्र दास का ये बयान केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता मुख्तार अब्बास नकवी द्वारा राम मंदिर की जगह अगले चुनाव में विकास को मुद्दा बनाए जाने वाले बयान के बाद आया। पुजारी सतेंद्र जी ने कहा कि भगवान राम के साथ एक प्रकार से भाजपा ने धोखाधड़ी की है। सत्ता में आने के बाद पार्टी ने राम को छोड़ दिया।

निर्माण शुरू करा दे बीजेपी, नहीं तो भारी पड़ेगा 2019 का चुनाव

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक, आचार्य सत्येंद्र दास ने कहा, ’बीजेपी ने श्रीराम के साथ एक प्रकार से धोखाधड़ी की है और राम के नाम पर सत्ता में आई है और अब उन्हें भूल गई, अगर बीजेपी 2019 का लोकसभा चुनाव जीतना चाहती है तो पहले श्रीराम जन्मभूमि मंदिर का निर्माण करना शुरू कर दें, नहीं तो उसको बहुत भारी पड़ेगा।’

राम जन्मभूमि विवाद का मामला सुप्रीम कोर्ट में है

बता दें कि राम जन्मभूमि विवाद का मामला सुप्रीम कोर्ट में है. 30 सितंबर 2010 को इस मामले में इलाहाबाद हाई कोर्ट का फैसला आया था. हाई कोर्ट ने विवादित जगह पर मस्ज़िद से पहले हिन्दू मंदिर होने की बात मानी थी. लेकिन ज़मीन को रामलला विराजमान, निर्मोही अखाड़ा और सुन्नी वक्फ बोर्ड के बीच बांटने का आदेश दे दिया था. इसके खिलाफ सभी पक्ष सुप्रीम कोर्ट पहुंचे. तब से ये मामला सुप्रीम कोर्ट में लंबित है.

गौरतलब है कि केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने पणजी में बयान दिया था कि अगले आम चुनाव में भाजपा का मुद्दा केवल विकास, विकास, विकास होगा। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad