Advertisement

चिराग पासवान की जल्द हो सकती है चाचा पशुपति से मुलाकात, कब और कहां खुद बताई ये बात

लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) में दो फाड़ के बाद चिराग पासवान और उनके चाचा पशुपति पारस के बीच जल्द ही...
चिराग पासवान की जल्द हो सकती है चाचा पशुपति से मुलाकात, कब और कहां खुद बताई ये बात

लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) में दो फाड़ के बाद चिराग पासवान और उनके चाचा पशुपति पारस के बीच जल्द ही मुलाकात होने के आसार नजर आ रहे हैं। इसके संकेत खुद चिराग ने दिए हैं। पत्रकारों से बातचीत के दौरान चिराग ने कहा कि संसद के मानसून सत्र में उनकी मुलाकत चाचा पशुपति से हो सकती है।

गौरतलब है कि पार्टी में पशुपति पारस के नेतृत्व में परिवर्तन के बाद चिराग ने खुद उनके बंगले पर जाकर मुलाकात करने की कोशिश की थी, लेकिन यह संभव नहीं हो पाया था।

दैनिक जागरण की खबर के मुताबिक, पत्रकारों से बातचीत के दौरान चिराग ने कहा कि खुद और उनके चाचा पशुपति दोनों ही सांसद हैं। ऐसे में मानसून सत्र के दौरान उनकी मुलाकात होना कुछ अस्वभाविक नहीं है। उन्होंने आगे यह भी कहा कि पार्टी पर हक की लड़ाई तब भी जारी रहेगी और लंबी चलेगी। पार्टी के 6 में से 5 सांसदों के पशुपति पारस को राष्ट्रीय अध्यक्ष चुन लिए जाने को चिराग ने असंवैधानिक करार दिया है। उन्होंने कहा कि लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अब भी वहीं हैं। उन्होंने अपने चाचा पशुपति को पार्टी का नाम और सिंबल का प्रयोग करने से रोकने की बात भी कही।

बता दें कि लोजपा में पशुपति कुमार पारस गुट ने बगावती तेवर अख्तियार करते हुए चिराग को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के पद से हटा दिया था। वहीं, उसके बाद चिराग ने पारस समेत सभी पांचों सांसदों को पार्टी से बाहर कर दिया। लेकिन, पिछले दिनों नरेंद्र मोदी कैबिनेट विस्तार में पारस को खाद्य मंत्री बनाया गया है। जिसके लेकर पहले ही चिराग ने पीएम मोदी को अल्टीमेटम भी दिया था, लेकिन वो बेअसर रहा। पशुपति पारस खाद्य मंत्री बन चुके हैं। जिसके खिलाफ चिराग ने हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था, जहां कोर्ट ने याचिका को ये कहते हुए खारिज कर दिया कि चिराग पासवान के तथ्य में कोई आधार नहीं है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad