Advertisement

अनंतनाग में हुए आतंकी हमले के बाद सीएम योगी का निर्देश- कावड़ यात्रा को लेकर सतर्क रहें अधिकारी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में अमरनाथ यात्रियों पर हुए आतंकी हमले को कायराना और निन्दनीय कृत्य बताते हुए राज्य में सुरक्षा को लेकर सतर्कता बरतने के निर्देश दिए हैं।
अनंतनाग में हुए आतंकी हमले के बाद सीएम योगी का निर्देश- कावड़ यात्रा को लेकर सतर्क रहें अधिकारी

सीएम योगी आदित्यनाथ ने अमरनाथ यात्रियों पर हुए आतंकी हमले को कायराना हमले के साथ-साथ निन्दनीय कृत्य भी कहा। उन्होंने मृतकों के परिजन के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है।

सीएम योगी ने अनंतनाग में अमरनाथ यात्रियों की सुरक्षा में हुई चूक को लेकर कांवड़ यात्रा पर सतर्कता बरतने का निर्देश दिया है। उन्होंने पूरे प्रदेश में कांवड़ यात्रा सकुशल सम्पन्न कराने में पूरी मुस्तैदी के साथ सभी अधिकारियों और पुलिस बल को कार्य करने के लिए कहा है।

गौरतलब है कि आतंकियों ने सोमवार रात लगभग साढ़े आठ बजे जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले के बटेंगू में आतंकी हमले को अंजाम दिया। बताया जा रहा है कि आतंकी बाइक पर सवार होकर आए थे, जिन्होंने गुजरात के वलसाड़ से आए तीर्थयात्रियों की बस पर अंधाधुंध फायरिंग कर भाग निकले। हमले 7 श्रद्धालुओं की मौत हो गई जबकि 19 से अधिक लोग घायल हो गए हैं। हमले के बाद पूरे जम्मू कश्मीर सहित सीमा पर अलर्ट किया गया है। सांबा, रामबन, जम्मू, ऊधमपुर को हाई अलर्ट पर रखा गया है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad