Advertisement

कांग्रेस का नीतीश पर निशाना, कहा- पहले ही कर दी बिहार की दलित बेटी को हराने की घोषणा

एनडीए की तरफ से राष्ट्रपति पद उम्मीदवार घोषित रामनाथ कोविंद को समर्थन देने के बाद जेडीयू और आरजेडी में जुबानी जंग तेज हो गई है। दोनों ही पार्टियों के नेता एक दूसरे पर जमकर निशाना साध रहे हैं।
कांग्रेस का नीतीश पर निशाना, कहा- पहले ही कर दी बिहार की दलित बेटी को हराने की घोषणा

कांग्रेस के सीनियर नेता गुलाम नबी आजाद ने आज एक बार फिर बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि जो लोग एक सिद्धांत में भरोसा करते हैं, वे सिर्फ एक फैसला लेते हैं। साथ ही, आजाद ने ये भी कहा कि जिन लोगों को कई सिद्धांतों में भरोसा है, वे कई तरह के फैसले लेते हैं।

 


एएनआई के मुताबिक, कांग्रेस नेता गुलाम नबी ने कहा कि बिहार की बेटी हराने में नीतीश का हाथ होगा, न की उनका। साथ ही उन्होंने कहा कि वह (नीतीश) पहले ऐसे शख्स थे जिन्होंने बिहार की दलित बेटी को हराने की घोषणा की थी।

 


गौरतलब है कि विपक्ष की ओर से पूर्व लोकसभा स्पीकर मीरा कुमार को राष्ट्रपति चुनाव में कैंडिडेट बनाने के फैसले पर नीतीश ने कहा था कि विपक्षी गठबंधन ने बिहार की बेटी को हराने के लिए मैदान में उतारा है। बिहार के सीएम नीतीश के कोविंद को समर्थन की वजह से लालू के बेटे तेजस्वी यादव ने भी उनकी आलोचना की थी।

एनडीए कैंडिडेट कोविंद 28 जून को राष्ट्रपति चुनाव के लिए कैंपेन के मकसद से श्रीनगर जाएंगे। कोविंद के साथ केंद्रीय मंत्री वेंकैया नायडू, जितेंद्र सिंह और बीजेपी के सचिव राम माधव भी होंगे। कोविंद वहां भाजपा के अलावा पीडीपी के सदस्यों से मिलकर उनका समर्थन मांगेंगे।  

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad