Advertisement

विधायकों को बंधक बनाने के आरोप पर कांग्रेस को देनी पड़ी सफाई

अपने 44 विधायकों को गुजरात से बेंगलुरू भेजने पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने सोमवार कांग्रेस पर आरोप लगाया कि उन्हें अपने विधायकों पर विश्वास नहीं है। हालांकि इस पर कांग्रेस ने अपनी सफाई भी दी।
विधायकों को बंधक बनाने के आरोप पर कांग्रेस को देनी पड़ी सफाई

दरअसल, लखनऊ में सोमवार को प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस द्वारा 44 विधायकों को बेंगलुरू भेजने वाले मामले पर कहा, ऐसा लगता है कि कांग्रेस अपने विधायकों पर विश्वास नहीं करती। अमित शाह ने कहा कि उन्हें कैदी क्यों बनाया गया है?

 

भाजपा अध्यक्ष के इस तरह के आरोपों के बाद कांग्रेस सांसद डीके शिवकुमार ने कहा कि बेंगलुरू में मौजूद सभी 44 विधायक अपनी मर्जी से यहां रह रहे हैं। उन्होंने कहा कि ये सभी विधायक स्वतंत्र रुप से रिसॉर्ट के अंदर और बाहर आ-जा सकते हैं। हम रिसॉर्ट में मौजूद किसी भी विधायक पर किसी तरह का कोई दबाव नहीं दे रहे हैं और न ही हम किसी पर आपत्ति कर रहे हैं।

बता दें कि कांग्रेस नेता शक्ति सिंह गोहिल ने रविवार को बेंगलुरु में अपने 44 विधायकों को मीडिया के सामने परेड कराते हुए कहा कि सभी विधायक यहां अपनी मर्जी से आए हैं और उनसे उनके मोबाइल ले लिए जाने की खबरें झूठी हैं। गोहिल ने कहा कि हम लोकतंत्र की रक्षा करने की लड़ाई लड़ रहे हैं।

दरअसल, शक्ति सिंह गोहिल ने भाजपा पर कांग्रेस को तोड़ने के साम, दाम, दंड, भेद समेत हर तरह के हठकंडे अपनाने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि राजनीति में विरोधी को कमजोर करने के लिए तमाम तरीके अपनाए जाते हैं, लेकिन भाजपा सारी मर्यादाओं को तोड़ रही है और निचले स्तर पर जा रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकारी मिशनरी का दुरुपयोग कर रही है। 

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad