Advertisement

ज्योतिरादित्य सिंधिया को दिग्विजय ने दिया आशीर्वाद, बोले- वाह जी महाराज

राज्यसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर चर्चा के दौरान आज कांग्रेस से बीजेपी में शामिल हुए...
ज्योतिरादित्य सिंधिया को दिग्विजय ने दिया आशीर्वाद, बोले- वाह जी महाराज

राज्यसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर चर्चा के दौरान आज कांग्रेस से बीजेपी में शामिल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया और दिग्विजय सिंह कुछ अलग ही अंदाज में नजर आए। दरअसल राज्यसभा में बीजेपी के नेता ज्योदिरादित्य सिंधिया ने मोदी सरकार की तरफ से कृषि सुधार के मामले को लेकर कांग्रेस पर दोहरे रवैये का आरोप लगाया।

ज्योदिरादित्य सिंधिया के ठीक बाद भाषण देने की बारी कांग्रेस के वरिष्ठ सांसद दिग्विजय सिंह की आई, जिसमें उन्होंने बड़े मुस्कुराकर कहा कि मैं सिंधिया जी को बधाई देता हूं। जितने अच्छे ढ़ंग से आप यूपीए के कार्यकाल के दौरान यूपीए का पक्ष सदन में रखते थे, आज आपने बीजेपी का पक्ष सदने में रखा है। वाह जी महाराज वाह।

इतना सुनते ही सिंधिया भी मुस्कुरा उठे और उनकी इस चुटकी का जवाब देते हुए कह डाला कि 'यह सब आपका आशीर्वाद है।' इस पर दिग्विजय बोले - 'हमारा आशीर्वाद आपके साथ था और आगे भी रहेगा।'

बता दें कि राज्यसभा में राष्ट्रपति के धन्यवाद प्रस्ताव और किसानों के मुद्दे पर लगातार दूसरे दिन चर्चा हो रही थी। जिसमें बीजेपी ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि कांग्रेस के चुनावी घोषणा पत्र में कृषि सुधार का एजेंडा पेश किया गया था। उस समय के हमारे कृषि मंत्री शरद पवार ने 2010-2011 में हर मुख्यमंत्री को चिट्ठी लिख कर कहा था कि कृषि में प्राइवेट सेक्टर की भागीदारी जरूरी है और इसके लिए एपीएमसी कानून में संशोधन होना चाहिए। जुबान बदलने की आदत हमें बदलनी होगी। पट भी मेरा और चट भी मेरा, यह कब तक चलेगा?

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad