Advertisement

बाल ठाकरे को श्रद्धांजलि देने पहुंचे फड़नवीस के खिलाफ शिव सेना कार्यकर्ताओं ने की नारेबाजी

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस ने बाल ठाकरे की नौवीं पुण्य तिथि पर श्रद्धांजलि...
बाल ठाकरे को श्रद्धांजलि देने पहुंचे फड़नवीस के खिलाफ शिव सेना कार्यकर्ताओं  ने की नारेबाजी

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस ने बाल ठाकरे की नौवीं पुण्य तिथि पर श्रद्धांजलि देने के लिए स्थानीय शिवाजी पार्क पहुंचे। जब वह श्रद्धांजलि अर्पित करने के बाद जाने लगे, तभी वहां नारेबाजी कर रहे शिव सेना के कार्यकर्ताओं ने उनके खिलाफ नारेबाजी की।

पूर्व सीएम को देखकर जमकर नारेबाजी

भाजपा से गठबंधन तोड़ चुकी शिव सेना के कुछ कार्यकर्ता फड़नवीस के काफिले के नजदीक मौजूद थे। वे फड़नवीस को देखकर नारेबाजी करने लगे। इसके बाद फड़नवीस ने भाजपा के दूसरे नेताओं के साथ कोई प्रतिक्रिया बगैर वापस लौट गए। जब वह बाल ठाकरे को श्रद्धांजलि देने के लिए शिवाजी पार्क पहुंचे, वहां उद्धव ठाकरे के निजी सचिव मिलिंद नारवेकर को छोड़कर शिव सेना का कोई भी नेता श्रद्धांजलि देने के लिए नहीं पहुंचा। इससे पहले फड़नवीस ने ट्वीट करके एक वीडियो जारी किया जिसमें बाल ठाकरे के भाषण के कुछ अंश शामिल थे। इसमें उन्हें श्रद्धांजलि दी गई।

दूरियां कार्यकर्ताओं के स्तर पर भी दिखने लगीं

भाजपा और शिव सेना ने हाल के विधानसभा  चुनाव में मिलकर चुनाव लड़ा। दोनों ही दलों को मिलाकर बहुमत भी मिल गया। लेकिन मुख्यमंत्री पद को लेकर दोनों दलों के बीच तकरार इतनी बढ़ी कि दोनों अलग रास्तों में आगे बढ़ गए। दोनों दलों के बीच यह दूरी आज शिवाजी पार्क में कार्यकर्ताओं के स्तर तक दिखाई दी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad