Advertisement

सनी देओल के सांसद प्रतिनिधि नियुक्त करने पर विवाद, एक्टर ने कहा- यह दुर्भाग्यपूर्ण

17वीं लोकसभा चुनाव में जीत कर पहली दफा सांसद बने बॉलीवुड एक्टर सनी देओल ने गुरप्रीत सिंह पलहेरी को अपना...
सनी देओल के सांसद प्रतिनिधि नियुक्त करने पर विवाद, एक्टर ने कहा- यह दुर्भाग्यपूर्ण

17वीं लोकसभा चुनाव में जीत कर पहली दफा सांसद बने बॉलीवुड एक्टर सनी देओल ने गुरप्रीत सिंह पलहेरी को अपना सांसद प्रतिनिधि और पर्सनल असिस्टेंट (पीएम) नियुक्त किया है। सनी देओल के प्रतिनिधि नियुक्त किए जाने के बाद इस पर विवाद हो गया। कांग्रेस ने इसे जनादेश को ‘धोखा’ बताया है। इसे लेकर सनी देओल ने जवाब भी दिया है और पूरे विवाद को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है।

गुरदासपुर के लोगों के साथ धोखा: कांग्रेस

पंजाब के शिक्षा और पीडब्ल्यूडी मंत्री विजय इंदर सिंगला ने कहा कि यह बेहद दुख की बात है। गुरदासपुर के लोगों के साथ धोखा हुआ है। विजय इंदर सिंगला ने कहा, 'यह सच है कि उन्होंने अपना प्रतिनिधि चुना। यह भी सच है कि बीजेपी ने उन्हें टिकट दिया। गुरदासपुर की जनता ने उन पर यकीन करके उन्हें भारी वोटों से जिताया ताकि गुरदासपुर के मामलों को संसद में उठाया जा सके। लेकिन सनी देओल एक सांसद की जिम्मेदारी से भागते दिख रहे हैं, ऐसे में तो गुरदासपुर के मुद्दों का संसद में उठाए जाने का सवाल ही नहीं बनता।'

काम बगैर बाधा के चले इसलिए नियुक्त किया पीए: सनी देओल

विवाद को तूल पकड़ता देख एक्टर-सांसद सनी देओल ने एक ट्वीट कर सफाई पेश की है। सनी देओल ने विवाद के मद्देनजर लिखा, "यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि बेवजह का एक विवाद खड़ा किया जा रहा है। मैंने अपना पीए (पर्सनल असिस्टेंट) नियुक्त किया है जो कि गुरदासपुस के मेरे ऑफिस में मेरा प्रतिनिधित्व करेगा। ये नियुक्ति इस बात को ध्यान में रखकर की गई है कि जब मैं गुरदासपुर से बाहर हूं, संसद में हूं या कहीं सफर कर रहा हूं तो भी काम लगातार, बिना रुके चलता रहे।"

मेरे लोगों की हमेशा सेवा करूंगा

सनी ने कहा, ‘’यह नियुक्ति सिर्फ इस बात को ध्यान में रखकर की गई है कि कोई भी काम रुके या लेट नहीं हो किसी भी वजह से। इसके अलावा मुझे हर चीज के बारे में पूरी जानकारी रहे। हमारे पास हमारी पूरी पार्टी है जो कि मेरे क्षेत्र के सभी मामलों में मेरा समर्थन करेगी और मेरी तरफ से भी वैसा ही होगा। एक सांसद के तौर पर नियुक्त किए जाने के नाते मैं निजी तौर पर गुरदासपुर के भले के लिए जिम्मेदार हूं। मैं इस बात की तसल्ली करूंगा कि मैं मेरे लोगों की हर संभव तरीके से सेवा करूं।"

17वीं लोकसभा में बीजेपी उम्मीदवार के तौर पर सनी देओल ने कांग्रेस के हाथ से ये सीट बीजेपी के लिए हासिल की। गुरुदासपुर लोकसभा सीट बीजेपी की परम्परागत सीट है। यहां से विनोद खन्ना बीजेपी के सांसद हुआ करते थे। मगर उनके निधन के बाद उपचुनाव में बीजेपी ये सीट कांग्रेस के सामने हार गई थी।  

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad