Advertisement

भाजपा में शामिल हुए हार्दिक पटेल, पार्टी में शामिल होने से पहले कही थी ये बात

गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गए। अहमदाबाद...
भाजपा में शामिल हुए हार्दिक पटेल, पार्टी में शामिल होने से पहले कही थी ये बात

गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गए। अहमदाबाद स्थित बीजेपी हेडक्वार्टर में वह पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में शामिल हुए। इससे पहले हार्दिक पटेल ने दावा किया कि कांग्रेस में कुछ और पाटीदार नेता हैं जो आने वाले समय में पार्टी का साथ छोड़ेंगे।

वहीं पार्टी में शामिल होने से पहले हार्दिक ने कहा कि समाज हित ,देश हित में मोदी जी के साथ छोटा सा सिपाही बन कर मैं मोदी जी के साथ काम करना चाहता हूं। पीएम नरेंद्र मोदी विश्व के गौरव हैं।

पाटीदार नेता ने कहा कि राष्ट्रहित, प्रदेशहित, जनहित एवं समाज हित के इस भगिरथ कार्य में आगे बढ़ने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में जो राष्ट्र सेवा का काम चल रहा है उसमें छोटा सा सिपाही बनकर काम करने के लिए नए अध्याय की शुरूआत कर रहा हूं।

आने वाले दिनों में कांग्रेस से और नेताओं के बीजेपी में शामिल होने की संभावना पर हार्दिक पटेल ने कहा कि बहुत जल्द हर 10 दिन में एक कार्यक्रम करेंगे जिसमें कांग्रेस पार्टी से नाराज विधायकों, ज़िला पंचायत या तहसील पंचायत के सदस्यों, नगर निगम के सदस्यों को जोड़ेंगे।

हार्दिक ने कहा कि आजतक मैंने पद के लालच में कहीं भी किसी भी प्रकार की मांग नहीं रखी। कांग्रेस को भी मैंने काम मांगते हुए छोड़ा और बीजेपी में भी मैं काम करने की परिभाषा के साथ जुड़ रहा हूं। स्थान की चिंता कमजोर लोग करते हैं। मजबूत लोग कभी भी स्थान की चिंता नहीं करते हैं।

गौरतलब है कि हार्दिक पटेल ने 18 मई को गुजरात कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष के साथ-साथ प्राथमिक सदस्य के रूप में इस्तीफा दिया था। कांग्रेस छोड़ते वक्त हार्दिक ने कहा था कि मुझे विश्वास है कि मेरे इस निर्णय का स्वागत मेरा हर साथी और गुजरात की जनता करेगी। मैं मानता हूं कि मेरे इस कदम के बाद मैं भविष्य में गुजरात के लिए सच में सकारात्मक रूप से कार्य कर पाऊंगा।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad