Advertisement

सपना चौधरी के कांग्रेस में शामिल होने की अटकलें, BJP सांसद ने दिया ये विवादित बयान

हाल ही में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात का समय मांगने को लेकर हरियाणा की मशहूर डांसर सपना...
सपना चौधरी के कांग्रेस में शामिल होने की अटकलें, BJP सांसद ने दिया ये विवादित बयान

हाल ही में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात का समय मांगने को लेकर हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी के कांग्रेस में शामिल होने की अटकलें शुरू हो गई हैं। इन सबके बीच इस पर हरियाणा करनाल से भाजपा सांसद अश्वनी कुमार चोपड़ा ने विवादित बयान दे डाला है। सांसद ने सपना चौधरी को ‘ठुमके वाली’ कहा है।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक, सांसद अश्वनी कुमार चोपड़ा ने कहा कि कांग्रेस में ठुमके लगाने वाले जो हैं, वो ही ठुमके लगाएंगे। ये उनको देखना है कि ठुमके लगाने हैं या फिर चुनाव जीतना है। भाजपा सांसद का ये बयान तब आया जब सपना चौधरी ने कांग्रेस के लिए चुनाव प्रचार करने की बात कही। सपना के इस बयान के बाद मशहूर डांसर के कांग्रेस में शामिल होने की अटकलें शुरू हो गई थीं। हालांकि सपना पहले ही किसी भी राजनीतिक पार्टी में शामिल होने की बात नकार चुकी हैं।

करनाल से सांसद अश्वनी कुमार चोपड़ा द्वारा दिए गए इस बयान से सियासी घमासान मच सकता है। उन्होंने यह बयान करनाल में कल्पना चावला मेडिकल अस्पताल के निरीक्षण के दौरान दिया।

सोनिया राहुल से मुलाकात को लेकर पहुंची थी दस जनपथ

इससे पहले हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने शुक्रवार को कांग्रेस की वरिष्ठ नेता सोनिया गांधी के दस जनपथ स्थित कार्यालय जाकर उनसे मिलने का वक्त मांगा था। इस कदम से उनके कांग्रेस में शामिल होने की अटकलें लगनी लगी हैं, हालांकि इस बारे में उनकी तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

रागिणी गाकर और बिग बॉस से सुर्खियों में आईं सपना कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से भी मुलाकात करना चाहती हैं। बताया जा रहा है कि सपना को दिल्ली के पूर्व कांग्रेस विधायक जय किशन अपने साथ लेकर कांग्रेस मुख्यालय पहुंचे थे। वहां उनकी किसी नेता से मुलाकात नहीं हुई।

कांग्रेस पार्टी से हैं प्रभावित

अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो साझा कर सपना चौधरी ने कहा कि वो कांग्रेस पार्टी से प्रभावित हैं, अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए वो कहती हैं कि सोनिया गांधी ने कई अच्छे काम किए हैं। सपना चौधरी ने राहुल गांधी और सोनिया गांधी से कांग्रेस के पार्टी मुख्यालय में मुलाकात करने को लेकर कहा कि उन्हें राहुल गांधी से मिलने का समय मिल गया है और वो जल्द ही मुलाकात करेंगी।

सपना ने राजनीति में आने से किया इनकार

सपना चौधरी ने कहा कि वो यहां मुलाकात और बातचीत के लिए समय लेने आईं थीं और उनको समय मिल गया है। उन्होंने कहा कि अगली मुलाकात के बाद ही वह आगे कुछ बता पाएंगी। राजनीति में आने के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने इससे इनकार कर दिया। उनसे जब पूछा गया कि राहुल और सोनिया गांधी से मिलने की वजह क्या है तो सपना ने कहा कि हर बात के पीछे वजह होना जरूरी नहीं है। मुझे वो लोग पसंद हैं इसलिए मैं उनसे मुलाकात करूंगी।

कांग्रेस के लिए प्रचार करेंगी सपना

वहीं, बीजेपी के लिए प्रचार करने को लेकर पूछे जाने पर सपना ने कहा कि सबकी अपनी-अपनी पसंद है। उन्हें कांग्रेस पसंद है इसलिए वह उनके लिए प्रचार करेंगी।

सपना ने कांग्रेस के लिए प्रचार करने की बात पर कहा, वह कांग्रेस का प्रचार कर सकतीं हैं। सोनिया गांधी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मिलने को लेकर सोशल मीडिया पर सपना चौधरी से बातचीत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

बिग बॉस शो के दौरान सुर्खियों में रहीं सपना

उल्लेखनीय है कि मशहूर डांसर सपना चौधरी हाल ही में बिग बॉस शो के दौरान सुर्खियों में रहीं थीं। उन्होंने बिग बॉस में काम करने के बाद कई फिल्मों में भी काम किया है। पिता की मौत के बाद सपना चौधरी ने डांस और सिंगिंग का करियर अपनाया और मुश्किल समय में पूरे परिवार की जिम्मेदारी ली

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad