Advertisement

परेड में राहुल की सीट पर बवाल, BJP बोली- हमारे नेताओं को तो VIP सीटें तक नहीं दी गई थीं

गणतंत्र दिवस समारोह में राहुल गांधी को छठी कतार में बैठाए जाने मामले में विवाद होने को लेकर बीजेपी ने...
परेड में राहुल की सीट पर बवाल, BJP बोली- हमारे नेताओं को तो VIP सीटें तक नहीं दी गई थीं

गणतंत्र दिवस समारोह में राहुल गांधी को छठी कतार में बैठाए जाने मामले में विवाद होने को लेकर बीजेपी ने पलटवार किया है। इस मामले पर बीजेपी ने कहा कि हमारे पार्टी अध्यक्ष को तो समारोह में वीआईपी सीट तक नहीं दी जाती थी।  

न्यूज एजेंसी के मुताबिक बीजेपी के स्पोक्सपर्सन अनिल बलूनी ने कहा, यूपीए की सरकार के वक्त राजनाथ सिंह और नितिन गडकरी बीजेपी प्रेसिडेंट थे। उन्हें गणतंत्र दिवस समारोह के दौरान कहां बैठाया गया था? कांग्रेस की सरकार के समय तो बीजेपी नेताओं को वीआईपी सीटें ही नहीं दी जाती थीं। उन्होंने कहा कि बीजेपी, कांग्रेस के जैसे नीचे नहीं गिर सकती। हम स्वस्थ लोकतंत्र में भरोसा करते हैं।

मोदी सरकार की ‘ओछी राजनीति जगजाहिर’ हो गई

बता दें कि राहुल शुक्रवार को राजपथ पर आयोजित समारोह में छठी पंक्ति में बैठे थे, जिस पर विपक्षी दल ने तीखी प्रतिक्रिया दी थी। पार्टी ने आरोप लगाया कि इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सरकार की ‘ओछी राजनीति जगजाहिर’ हो गई है।

हमारे लिए पंक्ति नहीं, संविधान का उत्सव ही सर्वप्रथम है

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को गणतंत्र दिवस के राष्ट्रीय पर्व पर अंहकारी शासकों ने सारी परंपराओं को दरकिनार करके पहले चौथी पंक्ति और फिर छठी पंक्ति में जानबूझकर बिठाया। उन्होंने कहा कि हमारे लिए संविधान का उत्सव ही सर्व प्रथम है। उन्होंने अपने ट्वीट के साथ एक तस्वीर भी टैग की है, जिसमें राहुल गांधी को काफी पीछे बैठे दिखाया गया है और उनके साथ पार्टी के वरिष्ठ नेता आजाद बैठे हुए हैं।

 

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad