Advertisement

इस्तीफे की अफवाहों पर जेडीयू अध्यक्ष ललन सिंह ने दिया बयान, मीडिया को लेकर कही ये बात

जनता दल (यूनाइटेड) के अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह, जिन्हें ललन सिंह के नाम से जाना जाता है, ने गुरुवार को...
इस्तीफे की अफवाहों पर जेडीयू अध्यक्ष ललन सिंह ने दिया बयान, मीडिया को लेकर कही ये बात

जनता दल (यूनाइटेड) के अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह, जिन्हें ललन सिंह के नाम से जाना जाता है, ने गुरुवार को अपने पद से इस्तीफे की खबरों को खारिज कर दिया और कहा कि सत्तारूढ़ भाजपा के इशारे पर मीडिया द्वारा एक "कथा" तैयार की जा रही है।

जद(यू) की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक से पहले पार्टी अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने की अटकलों के बीच, सिंह ने गुरुवार को कहा कि बैठक एक नियमित बैठक है, और इस बात पर जोर दिया कि उनकी पार्टी एकजुट रहेगी।

सिंह ने कहा, "अगर मुझे इस्तीफा देना होगा तो मैं आपको (मीडियाकर्मियों को) फोन करूंगा और आपसे सलाह लूंगा कि इस्तीफे में क्या लिखना है ताकि आप बीजेपी कार्यालय जाकर ड्राफ्ट ले सकें।"

सिंह ने कहा कि यह एक नियमित बैठक है। उन्होंने कहा, "आप नैरेटिव सेट करने की कोशिश कर रहे हैं...जेडी(यू) एक है और एकजुट रहेगा।"

इससे पहले, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपनी पार्टी में उथल-पुथल की अटकलों को खारिज करते हुए कहा था कि दिल्ली में जदयू का दो दिवसीय सम्मेलन एक "सामान्य और वार्षिक" कार्यक्रम था और इसमें "कुछ भी असाधारण नहीं" था। जद (यू) के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक गुरुवार को हो रही है, जिसके बाद शुक्रवार को राष्ट्रीय कार्यकारिणी और राष्ट्रीय परिषद की बैठकें होंगी।

अटकलें लगाई जा रही थीं कि सहयोगी राष्ट्रीय जनता दल (राजद) से कथित निकटता के कारण सिंह को इस्तीफा देने के लिए कहा जा सकता है। मीडिया के एक वर्ग ने यह भी दावा किया कि पिछले साल अगस्त में भाजपा को छोड़ने के बाद, कुमार अब बदलाव की योजना बना रहे थे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad