Advertisement

जनता दरबार में कपिल को नहीं मिली एंट्री, सीएम हाउस के बाहर हंगामा

आम आदमी पार्टी (AAP) से बर्खास्त किए मंत्री कपिल मिश्रा का सीएम अरविंद केजरीवाल पर एक के बाद एक कई आरोपों को लेकर उन पर हमला बोल रहे थे। इस बार कपिल मिश्रा आरोप नहीं बल्कि खुद ही आज सुबह सीएम केजरीवाल के जनता दरबार में जा पहुंचे। रोके जाने पर उन्होंने बाहर बैठकर भजन-कीर्तन करना शुरू कर दिया।
जनता दरबार में कपिल को नहीं मिली एंट्री, सीएम हाउस के बाहर हंगामा

दरअसल, ‘आप’ के बर्खास्त मंत्री कपिल जैसे ही अपने समर्थकों के साथ सीएम केजरीवाल के दरवाजे पर पहुंचे, वहां उन्हें रोक दिया गया। इस बीच कपिल और उनके समर्थक सीएम के घर के बाहर खड़े पुलिसकर्मियों के साथ अंदर जाने के लिए धक्का-मुक्की करने लगे। अंदर न जाने पर कपिल अपने समर्थकों के साथ जमीन पर बैठ गए और उन्होंने वहां कीर्तन करना शुरू कर दिया। कुछ दिन पहले कपिल ने कहा था कि वह सीएम की जनता दरबार में जाकर वह घोटालों की पोल खोलेंगे।

सीएम हाउस में जाने की इजाजत न मिलने के बाद कपिल मिश्रा ने उनके घर के बाहर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया है और सीएम केजरीवाल के घर के बाहर अपने समर्थकों के साथ ढोल लेकर बैठ गए। इस दौरान मिश्रा के साथ संतोष कोली की मां भी शामिल हैं। संतोष कोली आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता थे, जिनकी संदिग्ध मौत की जांच करवाने का अरविंद केजरीवाल ने वादा किया था, लेकिन अभी तक ऐसा नहीं हुआ है। हंगामे के बीच पुलिस इस बात पर राजी है कि ज्यादा से ज्यादा 3 लोगों को सीएम केजरीवाल से मिलने के लिए अंदर ले जाया जा सकता है।

गौरतलब है कि मंत्री पद से हटाने के बाद से ही कपिल केजरीवाल पर हमलावर रुख अपनाए हुए हैं। कपिल ने कई प्रेस कॉन्फ्रेंस कर केजरीवाल पर घूस लेने का आरोप लगा चुके हैं। उन्होंने मंत्री सत्येंद्र जैन की डिग्री फर्जी होने का भी आरोप लगाया है।  

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad