Advertisement

लालू प्रसाद यादव की भविष्यवाणी- 'INDIA गठबंधन पीएम मोदी की सरकार को सत्ता से उखाड़ फेंकेगा''

राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद ने सोमवार को भाजपा के इस दावे पर नाराजगी जताई कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी...
लालू प्रसाद यादव की भविष्यवाणी- 'INDIA गठबंधन पीएम मोदी की सरकार को सत्ता से उखाड़ फेंकेगा''

राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद ने सोमवार को भाजपा के इस दावे पर नाराजगी जताई कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार तीसरी बार लौटेंगे, उन्होंने कहा कि INDIA गठबंधन उन्हें ''सत्ता से बाहर कर देगा।''

हवाईअड्डे पर पत्रकारों ने लालू प्रसाद यादव से सवालों के जवाब मांगे, जहां वह अपने बेटे और बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के साथ मंगलवार को गठबंधन की बैठक के लिए दिल्ली जाने के लिए उड़ान भरने पहुंचे थे।

बीमार चल रहे 70 वर्षीय व्यक्ति ने उत्साहपूर्ण शुरुआत करते हुए कहा कि वह उस बैठक का इंतजार कर रहे हैं, जहां सभी गठबंधन सहयोगी एक साथ बैठेंगे और 2024 के लोकसभा चुनावों के लिए रणनीति तैयार करेंगे।

उन्होंने कहा, "ऐसा लगता है कि आप लोगों के पास कहने के लिए बस एक ही बात है कि मोदी (सत्ता में) वापस आने वाले हैं। अगर ऐसा है, तो ठीक है। कृपया मोदी के बारे में इतना हंगामा न करें। हम सभी उन्हें (मोदी सरकार को) सत्ता से उखाड़ फेंकेंगे।"

वह 'मोदी की गारंटी' मुहावरे पर टिप्पणी कर रहे थे, जिसके साथ भाजपा यह दावा करने के लिए शहर जा रही है कि सुशासन का आश्वासन प्रधानमंत्री की सत्ता में वापसी सुनिश्चित करेगा।

इस बीच, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने प्रसाद के बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा, "लालू जी मजाक कर रहे हैं। उन्हें गिनती याद आ गई होगी कि उन्होंने कितनी बार चुनावी हार का स्वाद चखा है। बिहार में उन्हें अपराधियों को संरक्षण देने और संलिप्तता के लिए याद किया जाता है। भ्रष्टाचार, जिसके परिणामस्वरूप उन्हें चारा घोटाला मामलों में दोषी ठहराया गया"।

चौधरी ने कहा, "राजद वर्तमान में वैध तरीकों से नहीं, बल्कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के विश्वासघात के कारण बिहार में सत्ता का आनंद ले रही है, जिन्होंने हमारे सहयोगी के रूप में विधानसभा चुनाव लड़ा था, लेकिन जनादेश को धोखा दिया। जद (यू) और राजद दोनों को बिहार के लोगों द्वारा दंडित किया जाएगा।''

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad