Advertisement

विकास के बजाय भाजपा ने केवल सांप्रदायिक ताकतों को मजबूत किया : मायावती

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में बसपा सुप्रीमो मायावती ने केंद्र की भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा। मायावती ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि देश में विकास के बजाय भाजपा ने केवल सांप्रदायिक ताकतों को मजबूत करने का काम किया है।
विकास के बजाय भाजपा ने केवल सांप्रदायिक ताकतों को मजबूत किया : मायावती

विधानसभा चुनाव की तैयारी के मद्देनज़र मायावती ने सहारनपुर में मंडल स्तरीय सर्वजन हिताय, सर्वजन सुखाय महारैली को संबोधित किया। मायावती ने कहा कि मुझे भरोसा है कि इस बार उत्तर प्रदेश में भाजपा और समाजवादी पार्टी का दंगा कराने का षडयंत्र काम नहीं आएगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश में इस बार बीएसपी पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाएगी।

महंगाई के मुद्दे पर केंद्र सरकार को घेरते हुए मायावती ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने पूरे देश में सस्‍ते राशन देने का वादा कि‍या था। उल्‍टे महंगाई बढ़ी है। डीजल-पेट्रोल से लेकर रेल के किराए में भी केंद्र ने बढोत्तरी कर दी है। मायावती ने कहा लोकसभा चुनाव के दौरान मोदी ने कहा था कि‍ पूरे देश में बि‍जली, पानी, स्‍वास्‍थ्‍य सेवाएं सस्‍ती हो जाएंगी, लेकि‍न ऐसा नहीं हुआ।

मायावती ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने वादा किया था कि पूरे देश में गरीबी और महंगाई कम हो जाएगी, ऐसा नहीं हुआ। भाजपा की योजनाओं से धन्‍नासेठों को फायदा होगा। इसमें स्‍मार्ट सि‍टी योजना भी शामि‍ल है। पीएम मोदी ने जमीनी स्तर पर वि‍कास का काम नहीं कि‍या। नरेंद्र मोदी ने वि‍देश से कालाधन वापस लाकर लोगों के एकाउंट में 15-20 लाख रुपया जमा करने की बात कही थी, एक भी रुपया नहीं दि‍या।

रैली में मायावती ने कहा कि कांग्रेस की हालत खराब है. उसे यूपी में सीएम कैंडि‍डेट नहीं मि‍ला, इसलि‍ए दि‍ल्‍ली से बुजुर्ग महि‍ला को लाकर यहां सीएम कैंडि‍डेट बनाया है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad