Advertisement

राजधानी दिल्ली में ओवैसी के घर पर हमला, AIMIM प्रमुख ने दर्ज कराई शिकायत, शेयर किया वीडियो

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के राजधानी दिल्ली स्थित...
राजधानी दिल्ली में ओवैसी के घर पर हमला, AIMIM प्रमुख ने दर्ज कराई शिकायत, शेयर किया वीडियो

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के राजधानी दिल्ली स्थित आवास पर अज्ञात बदमाशों ने हमला कर दिया। समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार ओवैसी ने इसकी शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने इस मामले की पड़ताल शुरू कर दी है। आला अधिकारी ने मौके का जायजा लिया है। शिकायत के अनुसार ओवैसी ने रात में लौटने के बाद पाया कि शाम को उनके आवास पर पत्थर फेंके गए थे। इस हमले के बाद ओवैसी ने दावा किया है कि साल 2014 के बाद मेरे आवास पर हमले की यह चौथी घटना है।

ओवैसी ने टूटी खिड़कियों को दिखाते हुए एक वीडियो क्लिप भी सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। एआईएमआईएम प्रमुख ने एक ट्वीट में कहा, ”मैंने पुलिस को शिकायत दी है और वे मेरे आवास पर पहुंच गए हैं।”

ओवैसी ने कहा कि जयपुर से लौटने के बाद मेरी नौकरानी ने मुझे आवास पर हुए हमले के बारे में बताया। ओवैसी नेसंसद मार्ग थाने में अपनी शिकायत में आरोप लगाया, “मैं रात 11:30 बजे अपने आवास पर पहुंचा। लौटने पर मैंने खिड़कियों के शीशे टूटे हुए और चारों ओर पत्थर पड़े हुए देखे। मेरे घरेलू नौकर ने बताया कि बदमाशों के एक ग्रुप ने शाम करीब 5:30 बजे निवास पर पत्थर फेंके।”

ओवैसी ने अपनी शिकायत में आगे कहा, ”यह चौथी बार है जब इस तरह का हमला हुआ है, मेरे घर के आसपास के क्षेत्र में बड़ी संख्या में सीसीटीवी कैमरे लगे हैं। इनसे मदद लेकर बदमाशों तक पहुंचा जा सकता है।” उन्होंने कहा, “तत्काल कार्रवाई की जानी चाहिए और दोषियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाना चाहिए।”

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad