Advertisement

फिल्म 'आदिपुरुष' के निर्माता को गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा की चेतावनी, कही ये बड़ी बात

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने फिल्म आदिपुरुष के कुछ दृश्यों को लेकर आपत्ति जताई है।...
फिल्म 'आदिपुरुष' के निर्माता को गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा की चेतावनी, कही ये बड़ी बात

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने फिल्म आदिपुरुष के कुछ दृश्यों को लेकर आपत्ति जताई है। उन्होंने कहा कि मैं फिल्म निर्माता ओम राउत को इस बाबत चिट्ठी लिखूंगा। उन्होंने कहा कि अगर आपत्तिजनक दृश्य नहीं हटाए जाएंगे तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी। गृह मंत्री ने कहा कि मैंने आदिपुरुष फिल्म का ट्रेलर देखा है और उसमें आपत्तिजनक दृश्य हैं।

प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि हमारी आस्था के केंद्र बिंदुओं का जिस रूप में दिखाया गया है वह अच्छा नहीं है। हनुमान जी के अंगवस्त्र को चमड़े में दिखाए गए हैं जो आस्था पर कुठाराघात है। मिश्रा ने कहा, मैं फिल्म निर्माता ओम राउत को आपत्तिजनक दृश्य हटाने के लिए पत्र लिख रहा हूं, अगर वे दृश्य नहीं हटाते हैं हम क़ानूनी कार्रवाई करेंगे।

इससे पहले अभिनेत्री और भाजपा की प्रवक्ता मालविका अविनाश ने ओम राउत पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि फिल्म आदिपुरुष में रामायण को गलत तरीके से पेश किए गया है। उन्होंने कहा कि जिस तरीके से रावण को फिल्म में दिखाय गया है, वह गलत है।

मालविका ने फिल्म में रावण के फिल्मांकन पर आपत्ति जताई और कहा, "मैं इस बात से दुखी हूं कि निर्देशक ने वाल्मीकि की रामायण, कम्बा रामायण या तुलसीदास की रामायण, या कई व्याख्याओं पर शोध करने नहीं किया। हमने अपनी फिल्मों पर शोध किया। बहुत सारी कन्नड़ फिल्में, तेलुगु फिल्में, तमिल फिल्में हैं, जो दिखाती हैं कि रावण कैसा था।"

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad