Advertisement

मुख्तार अंसारी की पत्नी को डर, 'यूपी ले जाते वक्त हो सकता एनकाउंटर'

पंजाब की जेल में बंद, मऊ से बीएसपी विधायक मुख्तार अंसारी को यूपी लाने की तैयारियों के बीच उनकी पत्नी...
मुख्तार अंसारी की पत्नी को डर, 'यूपी ले जाते वक्त हो सकता एनकाउंटर'

पंजाब की जेल में बंद, मऊ से बीएसपी विधायक मुख्तार अंसारी को यूपी लाने की तैयारियों के बीच उनकी पत्नी अफशां अंसारी ने मुख्तार अंसारी के फर्जी एनकाउंटर का डर  है। इस पर मुख्तार अंसारी की पत्नी ने बुधवार को राष्ट्रपति को पत्र भेजा है। इसमें उन्होंने अपने पति को पंजाब से उत्तर प्रदेश लाने के दौरान उनकी सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम सुनिश्चित करने का आदेश देने की गुहार लगाई है। 

ये भी पढ़ें- पंजाब: मुख्तार अंसारी को अभी यूपी नहीं ला पाएगी पुलिस , 12 अप्रैल को मामले में अगली सुनवाई

अफशां अंसारी ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को लिखे पत्र में कहा है कि उनके पति मुख्तार अंसारी इस समय पंजाब की रोपड़ जेल में बंद हैं और सुप्रीम कोर्ट ने 26 मार्च को अपने आदेश में उन्हें रोपड़ जेल से दो सप्ताह के अंदर बांदा जेल भेजने का आदेश दिया है। उन्होंने कहा कि उनके पति एक मामले में चश्मदीद गवाह है जिसमें बीजेपी के विधान परिषद सदस्य माफिया बृजेश सिंह और त्रिभुवन सिंह अभियुक्त हैं। 

राष्ट्रपति से "लाइफ प्रोटेक्शन" देने की मांग

पत्र के जरिए पत्नी ने कहा है, "मुझे मिल रही पुख्ता सूचना और धमकी के कारण, ऐसा लगता है कि अगर मेरे पति के जीवन की सुरक्षा के लिए जिम्मेदारी तय किए बगैर उन्हें उत्तर प्रदेश भेजा गया तो निश्चित रूप से कोई झूठी कहानी रच कर मेरे पति की हत्या करा दी जाएगी। इसलिए राष्ट्रपति से गुजारिश है कि वह उत्तर प्रदेश लाए जाते वक्त मेरे पति के ‘लाइफ प्रोटेक्शन’ का आदेश दें।"

"हत्या की आशंका"

अंसारी की पत्नी अफशां ने कहा है, ‘ये दोनों अभियुक्त सरकारी तंत्र की कथित मिलीभगत से अंसारी को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं, लिहाजा इस बात का खतरा महसूस हो रहा है कि पंजाब की जेल से बांदा लाए जाते वक्त रास्ते में फर्जी मुठभेड़ की आड़ में अंसारी की हत्या की जा सकती है। अफशां ने पत्र में कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार के कुछ अधिकारियों के पूर्व में किए गए क्रियाकलापों से आवेदक का परिवार भयभीत है और अपने पति के जीवन की सुरक्षा के प्रति घोर चिंतित है। 

 

 

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad