Advertisement

'संघ मुक्त भारत' का नारा देने वाले नीतीश कुमार मोहन भागवत के साथ कार्यक्रम में होंगे शामिल

‘संघ मुक्त भारत’ बनाने वाले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और आरएसएस प्रुमख मोहन भागवत एक साथ...
'संघ मुक्त भारत' का नारा देने वाले नीतीश कुमार मोहन भागवत के साथ कार्यक्रम में होंगे शामिल

‘संघ मुक्त भारत’ बनाने वाले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और आरएसएस प्रुमख मोहन भागवत एक साथ मंच साझा करेंगे। महज 16 महीने पहले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने ‘संघ मुक्त भारत’ का नारा उस दौरान दिया था, जब नीतीश बिहार में लालू यादव के साथ गठबंधन सरकार चला रहे थे। लेकिन अब सत्ता का समीकरण बदलने के साथ उनकी बोली भी बदल गई है।

नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू एक बार फिर से एनडीए का हिस्सा बनने के बाद संघ प्रमुख मोहन भागवत 4 अक्टूबर को पटना पहुंचेगे। बुधवार को बिहार के आरा में रामानुज स्वामी महाराज की 1000वीं जयंती में शामिल होने का कार्यक्रम है, जिसमें संघ प्रमुख मोहन भागवत शामिल होंगे।

जानकारी के मुताबिक, मोहन भागवत बुधवार को सुबह 10 बजे पटना एयरपोर्ट पहुंचेंगे और उसके बाद वह सीधे आरा के चंदवा गांव के लिए रवाना होंगे, जहां पर उन्हें रामानुज स्वामी महाराज की 1000वीं जयंती के कार्यक्रम में हिस्सा लेना है।

बता दें कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए बुधवार की सुबह 11 बजे आरा के चंदवा गांव पहुंचेंगे। वहीं, मोहन भागवत इस कार्यक्रम में शाम 4 बजे हिस्सा लेंगे। इस कार्यक्रम समेत मोहन भागवत इसी स्थान पर हो रहे अंतरराष्ट्रीय धर्म महासम्मेलन में भी शामिल होंगे। इसके अलावा मोहन भागवत 5 अक्टूबर को आरा के ही चंदवा गांव में संघ कार्यालय की आधारशिला रखेंगे। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad