Advertisement

रुपये की नरमी पर चिदंबरम का तंज, कहा- 'अच्छे दिनों' का अब भी इंतजार

डॉलर के मुकाबले गुरुवार को रुपये के अब तक के अपने सबसे न्यूनतम स्तर पर गिरने के बाद कांग्रेस ने केंद्र...
रुपये की नरमी पर चिदंबरम का तंज, कहा- 'अच्छे दिनों' का अब भी इंतजार

डॉलर के मुकाबले गुरुवार को रुपये के अब तक के अपने सबसे न्यूनतम स्तर पर गिरने के बाद कांग्रेस ने केंद्र सरकार पर हमला बोला है। हालांकि सरकार ने कहा है कि इससे चिंता करने की कोई बात नहीं है।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व वित्तमंत्री पी. चिदंबरम ने रुपये के अब तक सबसे निचले स्तर पर चले जाने पर शुक्रवार को नरेंद्र मोदी सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा, आखिर वो 'अच्छे दिन' कब आएंगे जब एक अमेरिकी डॉलर की कीमत 40 रुपये होगी। चिदंबरम ने ट्वीट कर कहा, 'भाजपा वाले 'अच्छे दिनों' का इंतजार है, जब एक अमेरिकी डॉलर की कीमत 40 रुपये होगी।

कांग्रेस ने इसे ‘शर्मनाक और काला दिन' करार दिया

कांग्रेस ने गुरुवार को रुपये के अब तक सबसे निचले स्तर पर चले जाने को भारतीय अर्थव्यवस्था के लिए ‘शर्मनाक और काला दिन' करार दिया था। कहा था कि इस स्थिति के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देश से माफी मांगनी चाहिए।

 

<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en"><p lang="hi" dir="ltr">भाजपा वाले &#39;अच्छे दिनों&#39; का इंतज़ार है, जब अमेरिकी डॉलर की कीमत - एक डॉलर = 40 रुपया होगी!</p>&mdash; P. Chidambaram (@PChidambaram_IN) <a href="https://twitter.com/PChidambaram_IN/status/1012551276037435393?ref_src=twsrc%5Etfw">June 29, 2018</a></blockquote>
<script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

 

गौरतलब है कि कल डॉलर के मुकाबले रुपया 49 पैसे लुढ़ककर अब तक के निम्नतम स्तर 69.10 रुपए पर पहुंच गया था।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad