Advertisement

केजरीवाल बोले- दिल्ली वाले तय करें कि मैं उनका बेटा, भाई या आतंकी, प्रवेश वर्मा ने किया था हमला

दिल्ली विधानसभा चुनाव की जुबानी जंग में आज अरविंद केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपना पक्ष रखा।...
केजरीवाल बोले- दिल्ली वाले तय करें कि मैं उनका बेटा, भाई या आतंकी, प्रवेश वर्मा ने किया था हमला

दिल्ली विधानसभा चुनाव की जुबानी जंग में आज अरविंद केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपना पक्ष रखा। केजरीवाल ने कहा कि यह फैसला जनता पर छोड़ते हैं कि वे उन्हें बेटा मानते है, भाई मानते हैं या आतंकवादी। कल भाजपा के सांसद प्रवेश वर्मा ने एक रैली में केजरीवाल पर हमला करते हुए उन्हें आतंकवादी बोल दिया था। इस पर आहत केजरीवाल ने कहा कि वह यह फैसला जनता पर छोड़ रहे हैं।

जनता की सेवा में गुजारे पांच साल

केजरीवाल ने कहा, “मैंने देश के लिए अपनी जान की बाजी लगा दी है।” उन्होंने अपनी भूख हड़ताल का जिक्र करते हुए कहा, “मुझे डायबिटीज है। मैं दिन में चार बार इंसुलिन लेता हूं। यदि इंसुलिन लेने वाला डायबिटिक 3-4 घंटे कुछ न खाए तो वो, बेहोश हो सकता है, यहां तक कि मर भी सकता है। ऐसी स्थिति में भी मैंने भ्रष्टाचार के खिलाफ दो बार, एक बार 15, दूसरी बार 10 दिन की भूख हड़ताल की।

 प्रेस कांफ्रेंस में केजरीवाल ने कहा, “मैंने देश के लिए तन, मन, धन कुर्बान कर दिया। बच्चों के लिए अच्छी शिक्षा का इंतजाम किया, बुजुर्गों को तीर्थयात्रा पर भेजा उनके लिए इलाज का इंतजाम किया और भाजपा नेता कहते हैं कि केजरीवाल आतंकवादी है। क्या आतंकवादी ये काम कर सकता है?”

दिल्ली वालों के लिए प्रताड़ना झेली

केजरीवाल ने कहा कि उन्हें पिछले पांच साल प्रताड़ित करने का कोई मौका नहीं छोड़ा गया। उन्होंने कहा, कि उनके घर छापे मारे गए, दफ्तर में छापे मारे गए, मामले दर्ज किए फिर भी मैं डटा रहा। केजरीवाल ने कहा, “मैंने अपने परिवार के बारे में नहीं सोचा। मुझे आतंकी कहे जाने से मेरे माता-पिता को भी दुख हुआ। अब दिल्ली वाले ही बताएंगे कि मैं क्या हूं।

क्या कहा था प्रवेश वर्मा ने

प्रवेश वर्मा दिल्ली के मादीपुर में भाजपा प्रत्याशी के लिए प्रचार कर रहे थे। अपने भाषण में उन्होंने कहा कि यदि केजरीवाल जीतकर आए तो मादीपुर की सड़कें शाहीन बाग बन जाएंगी। दिल्ली में केजरीवाल जैसे नटवरलाल और आतंकवादी छिपे हुए हैं, उन्हें बाहर निकालना है। आखिर हम कश्मीर में आतंकवादियों से लड़ें या दिल्ली में केजरीवाल जैसे आतंकवादी से। सीएम केजरीवाल आतंकवादी हैं अगर अपनी बहन-बेटियों को बचाना है तो उन्होंने भगाना होगा।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad