Advertisement

पीएम मोदी ने विकास के सपने दिखाए लेकिन गांधी परिवार ने दिया बलिदान: शरद पवार

नेशनल कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) नेता शरद पवार ने गांधी परिवार को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि...
पीएम मोदी ने विकास के सपने दिखाए लेकिन गांधी परिवार ने दिया बलिदान: शरद पवार

नेशनल कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) नेता शरद पवार ने गांधी परिवार को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी कहते हैं कि इस देश पर एक परिवार ने शासन किया, मैं उन्हें बताना चाहता हूं कि इस परिवार ने देश के लिए बहुत त्याग किया है।

पवार ने कहा कि जवाहर लाल नेहरू कई बार जेल गए। सभी जानते हैं कि इंदिरा गांधी और राजीव गांधी की हत्या किस तरह की गई’। साथ ही पवार ने पीएम मोदी को निशाने पर लेते हुए हुए कहा, 'आपने विकास के सपने दिखाए थे। अब आपके पास विकास के बारे में कहने के लिए कुछ नहीं है, इसलिए आप एक परिवार के बारे में बात करते हैं।'

गांधी परिवार ने दी देश के लिए कुर्बानी: शरद पवार

शरद पवार ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि पीएम मोदी हर रैली में कहते हैं कि एक परिवार ने देश पर राज किया। पीएम मोदी द्वारा रैली में बोले गए इन्ही वाक्यों पर पवार ने कांग्रेस का बचाव करते हुए कहा कि मैं बताना चाहता हूं कि उस परिवार ने देश के लिए कुर्बानी दी है। पंडित जवाहर लाल नेहरू कई बार जेल गए। हर किसी को पता है कि कैसे इंदिरा गांधी और राजीव गांधी की हत्या कर दी गई।

पवार ने पीएम मोदी के विकास के दावे को बताया खोखला

यही नहीं शरद पवार ने पीएम मोदी के विकास के दावे पर भी जमकर होला बोला और इसे खोखला बताया। पवार ने कहा कि आपने लोगों को विकास के सपने दिखाए थे, लेकिन आज आपके पास विकास के बारे में बोलने के लिए कुछ भी नहीं है, काफी हद तक लोग इस बात को समझ गए हैं। यही वजह है कि अब आप सिर्फ एक परिवार के खिलाफ हमला करते हैं और विकास के मुद्दे पर कुछ नहीं कहते हैं।

राफेल डील से जुड़े सवालों का जवाब सरकार को देना चाहिए

यही नहीं राफेल डील पर शरद पवार ने कहा कि लोगों के मन में इसको लेकर जो शंकाएं है उसे दूर किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि राफेल डील से जुड़े सवालों का जवाब सरकार को देना चाहिए।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad