Advertisement

राष्ट्रपति चुनाव: कोलकाता पहुंची मीरा कुमार करेंगी तृणमूल सांसदों से मुलाकात

एक तरफ जहां विपक्ष की राष्ट्रपति उम्मीदवार मीरा कुमार ने गुजरात से अपना चुनाव प्रचार शुरू किया है, तो वहीं दूसरी तरफ एनडीए की तरफ से रामनाथ कोविंद ने यूपी से अपना चुनाव प्रचार करना शुरू किया है।
राष्ट्रपति चुनाव: कोलकाता पहुंची मीरा कुमार करेंगी तृणमूल सांसदों से मुलाकात

देश में राष्ट्रपति चुनाव को लेकर इन दिनों राजनीति काफी ज्यादा गर्मा गई है। एक तरफ जहां विपक्ष की राष्ट्रपति उम्मीदवार मीरा कुमार ने गुजरात से अपना चुनाव प्रचार शुरू किया है, तो वहीं दूसरी तरफ एनडीए के उम्‍मीदवार  रामनाथ्‍ा कोविंद ने यूपी से अपने चुनाव प्रचार की श्‍ाुरुआत की है।

विपक्ष से राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार मीरा कुमार ने गुजरात दौरे के बाद अपना चुनाव प्रचार और भी ज्यादा तेज कर दिया है। इसी कड़ी में कुमार अब गुजरात के बाद कोलकाता में चुनाव प्रचार करने की ओर रुख कर चुकी हैं। मीरा कुमार ने सोमवार को चुनाव प्रचार के लिए अपना अगला कदम कोलकाता में रखा है।

राष्ट्रपति चुनाव में विपक्ष की उम्मीदवार मीरा कुमार आज विधानसभा में विधायकों से मुलाकात करेंगी और उनसे समर्थन की अपील करेंगी। साथ ही, वे तृणमूल सांसदों से मिलकर उनसे अपना मत और साथ्‍ा देने के बारे में बातचीत करेंगी।

गौरतलब है कि सोमवार रात मीरा कुमार कोलकाता एयरपोर्ट पहुंचीं। उनके साथ कांग्रेस नेता पवन बंसल भी थे। एयरपोर्ट पर उनके स्वागत के लिए कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अधीर चौधरी और तृणमूल के विधायक सव्यसाची दत्त और सुजीत बसु उपस्थित थे।  

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad